कृति सेनन ने याद की 'राब्ता' में काम, फिल्म को समर्पित पोस्ट शेयर किया

 कृति सनोन ने फिल्म और उनके दिवंगत सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट किया
 
​Kriti Sanon Celebrates 7 Years Of What She Love Doing!

2017 की रोमांटिक ड्रामा 'राब्ता' बुधवार को चार साल की हो गई, अभिनेता कृति सनोन ने फिल्म और उनके दिवंगत सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट किया। "तन लड़े, तन मूक जाए रूह जुड़े, जुडी रह जाए... मैं संबंध में विश्वास करता हूं, मेरा मानना ​​है कि हम उन लोगों से मिलने के लिए हैं जो हम करते हैं .. सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बस होना ही था। फिल्में आओ और जाओ .. लेकिन हर एक फिल्म के पीछे कितनी यादें हैं, "उसने कैप्शन में लिखा।

और भी पड़ें: मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

"हम जो संबंध बनाते हैं और जिस पल हम एक दूसरे के साथ रहते हैं वह हमारे भीतर रहता है .. दूसरों की तुलना में कुछ अधिक .. राब्ता मेरे सबसे अच्छे और सबसे यादगार अनुभवों में से एक था और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा .. मुझे कम ही पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा," कृति ने कहा। इसके साथ, कृति, जो सुशांत के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी, ने दिनेश विजान द्वारा अभिनीत फिल्म 'राब्ता' के बाद के अनदेखे पलों की विशेषता वाला एक वीडियो पोस्ट किया।

कृति के पोस्ट ने सुशांत के फैंस को काफी छुआ है. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "मिस यू सुशांत। मैं अब भी आपकी फिल्में देखता हूं।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "इस पोस्ट ने मुझे सुपर इमोशनल बना दिया है। वह इतने महान व्यक्ति थे।" सुशांत ने 14 जून, 2020 को अंतिम सांस ली। मुंबई पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में निष्कर्ष निकाला गया कि उनकी मृत्यु आत्महत्या से हुई थी। मामले की अभी जांच की जा रही है।
कृति उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने वाली बॉलीवुड की चंद हस्तियों में शामिल थीं।