कृति खरबंदा का फिल्म '14 फेरे' के को-स्टार विक्रांत मैस्सी और डायरेक्टर दिवांशु सिंह के साथ रियूनियन।

 डायरेक्टर दिवांशु सिंह इससे पहले उड़ान, द् पपीट और हाल ही जी 5 पर रिलीज हुई फिल्म चिंटू का बर्थडे भी डायरेक्टर कर चुके हैं। 
 
कृति खरबंदा का फिल्म '14 फेरे' के को-स्टार विक्रांत मैस्सी और डायरेक्टर दिवांशु सिंह के साथ रियूनियन।

कृति खरबंदा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने नए-नए एक्सपिरियंस को शेयर कर रही है। जंहा वह कभी वर्कआउट करती नजर आती है तो कभी अपने लव-लाइफ अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ समय बिताती दिखाई देती है। ऐसे में अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को भी कृति पूरा कर रही है। हाल ही में कृति ने अपकमिंग फिल्म '14 फेरे' की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी थी।वहीं अब कृति इस फिल्म के सिलसिले में को-स्टार विक्रांत मैस्सी और डायरेक्टर के साथ रियूनियन करती दिखी। साथ ही फिल्म के जल्द रिलीज होने की जानकारी दी।‌इस फिल्म के लिए सभी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। विक्रांत इस साल कई फिल्मों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट पिछले साल ही कर दी गई थी और अब फाइनली शूटिंग के बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा किया जा रहा है।

और भी पड़ें: भाई-बहन के दिल में जगह बना लेगी  "रक्षाबंधन" : हिमांशु-कनिका

'14 फेरे' की कहानी को मनोज कालवानी ने लिखीं हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के दौरान फिल्म के पोस्टर को शेयर कर  फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों ने इंस्टा पर एक विडियो को पोस्ट कर लिखा था ,' हैशटैग 14 फेरे!! इस बार दोगुना मेडनैस और सेलिब्रेशन .. 7 नहीं 14 फेरे होंगे। हम हार्दिक रूप से आप सभी को परिवार सहित 14 फेरे फिल्म के लिए आंमत्रित करते हैं। आपके नजदीकी सिनेमा घर में 9 जुलाई 2021 के दिन।'फिल्म को दिवांशु सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें डायरेक्टर दिवांशु सिंह इससे पहले उड़ान, द् पपीट और हाल ही जी 5 पर रिलीज हुई फिल्म चिंटू का बर्थडे भी डायरेक्टर कर चुके हैं। इस फिल्म के अन्य लीड कास्ट की अभी तक अधिक जानकारी नही दी गई है। यह विक्रांत और कृति की पहली फिल्म है। अब देखना होगा फिल्म के ट्रेलर को कब रिलीज किया जाएगा।