कोंकणा सेन शर्मा डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'अ डेथ इन द् गुंज' के चार साल हुए पूरे।

इस फिल्म को मिल रहे प्यार को अब तक देखा जाता है। वैसे तो रिलीज के दौरान यह फिल्म अंडररेटेड रही पर अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकता है
 
कोंकणा सेन शर्मा डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'अ डेथ इन द् गुंज' के चार साल हुए पूरे।


एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा अपनी फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ साल 2016 में बतौर डायरेक्टर और राइटर नजर आई थी। 2016 से बनाई जा रही कोंकणा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'अ डेथ इन द् गुंज' को साल 2017 में रिलीज किया गया इस फिल्म को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की तरफ से 8 कैटगरी में नॉमिनेट किया गया। वहीं कोंकणा सेन शर्मा को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला।

इस फिल्म को मिल रहे प्यार को अब तक देखा जाता है। वैसे तो रिलीज के दौरान यह फिल्म अंडररेटेड रही पर अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकता है। जिसकी जानकारी कोंकणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी देती दिखी हैं। इस फिल्म की कहानी एक परिवार और उनके बीच के बॉन्डिंग से जुड़ी है। जंहा फिल्म में विक्रांत मैस्सी के किरदार यानी की घर के एक ऐसे सदस्य की कहानी को दिखाता हैं जो बहुत ही सेंसिटिव हैं।

और भी पड़ें: जुलाई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा'

इस कहानी में विक्रांत के किरदार की परेशानी और घर एंव परिवार के मौजूदगी में उसके अकेलेपन को दिखाता है जिससे परेशान होकर वो अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला लेता है। इस फिल्म में परिवार के अलग-अलग सदस्यों के किरदारों और उनके व्यवहारों को दिखाया गया है जहां साथ होकर भी कोई अकेला रह जाता है। इस मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया‌ और कोंकणा द्वारा लिखी कहानी को पहचान मिलती नजर आई।

इस फिल्म के चार साल पूरा होने पर कोंकणा ने आपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए खुशी जाहिर की वहीं डायरेक्शन के दौरान के कई बिहाइंड द सीन्स फोटो को शेयर करती दिखी। इस फिल्म में ओम पुरी, विक्रांत मैस्सी, तिलोत्तमा शोम, तनुजा, गुलशन देवैया, कल्कि कोचलिन, जिम सरब और रणवीर शोरे ने मुख्य भूमिका निभाया। फिल्म को डायरेक्ट और स्क्रीनप्ले कोंकणा सेन शर्मा ने । वहीं मुकुल शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी। इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकता है।