कीर्ति कुल्हारी ने सर्बिया में अकेले मनाया अपना 36वां जन्मदिन

कीर्ति के काम की बात करें तो आज के समय में उनकी गिनती बॉलीवुड की उन हसीनाओं में होती है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीता है
 
कीर्ति कुल्हारी ने सर्बिया में अकेले मनाया अपना 36वां जन्मदिन

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी इन दिनों सर्बिया में छुट्टियां मना रही है। रविवार को कीर्ति का 36वां जन्मदिन था और इस खास दिन को उन्होंने अकेले सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और साथ ही जन्मदिन पर मिले सभी विशेज के लिए उन्होंने लोगों को धन्यवाद भी कहा।  दरअसल कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पेस्ट्री खाते हुए अपनी कुछ सेल्फी शेयर की है और कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू मी। प्यार, विशेज और आशीर्वाद के लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। लव फ्रॉम सर्बिया।" इन फोटोज़ में कीर्ति अपने सिंपल लुक में भी बहुत खूबसूरत लग रही है। आपको बता दे कि आज कल कीर्ति सर्बिया की गलियों को एक्सप्लोर कर रही है और वह अपने सोशल मीडिया पर वहां की तस्वीरें भी शेयर करती रहती है।

और भी पड़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ ही एक बेहतरीन पेंटर भी है जान्हवी कपूर

कीर्ति के काम की बात करें तो आज के समय में उनकी गिनती बॉलीवुड की उन हसीनाओं में होती है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीता है। फिल्म हो या सीरीज या फिर कोई भी प्रोजेक्ट, हर किसी में कीर्ति अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से दर्शकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ ही जाती है। वर्कफ़्रंट पर ,वह जल्द ही फिल्म शादिस्तान में नजर आएंगी जिसमे उनके साथ के के मेनन और राज सिंह चौधरी नजर आएंगे। इसके अलावा वह विपुल शाह के मेडिकल थ्रिलर शो 'ह्यूमन' में नजर आएंगी, जिसमें दुनिया भर में इतने सालो से हो रहे मेडिकल ट्रायल को दिखा जाएगा। शो में कीर्ति के साथ शेफाली शाह भी लीड रोल में नजर आएंगी। वही उनका सुपरहिट शो "फोर मोर शॉट्स प्लीज" भी अपने तीसरे सीजन के साथ जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है।