कियारा आडवाणी ने शेयर किया मालदीव वेकेशन का थ्रोबैक वीडियो

 विडियो में कियारा अडवाणी गुलाबी बिकनी में खूबसूरत पर्यटक स्थल में छुट्टियां मना रही हैं, हलानी ये उनका पहला विडियो नहीं है कियारा पहले भी अपने वेकेशन के विडियो शेयर करती रही है 
 
Kiara Advani misses the sunshine and tan

बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को मालदीव की छुट्टियों के एक पुराने वीडियो से रूबरू कराते हुए कहा कि उन्हें धूप और तन की याद आती है। 'गोल्ड' अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया जिसमें वह गुलाबी बिकनी में खूबसूरत पर्यटक स्थल में छुट्टियां मना रही हैं। कियारा ने अपने फैन्स के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सनशाइन और टैन की याद आ रही है।

और भी पड़ें: रुबीना दिलाइक गुरुवार को पोस्ट की गई नई इंस्टाग्राम तस्वीरों ने जीता लोगो का दिल

वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, उद्योग के उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल और आग इमोजीस को छोड़ दिया। जबकि जैकलीन फर्नांडीज ने लिखा, "प्रेट्टीय्या।" नव्या नवेली नंदा, आलिया भट्ट और मनीष मल्होत्रा ​​​​ने आग लगा दी और अजीब इमोजीस। इस बीच, काम के मोर्चे पर, कियारा अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ कॉमिक सुपरनैचुरल थ्रिलर ड्रामा 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे, जो प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित पहली फिल्म के विपरीत है। 'भूल भुलैया 2' टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।