कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 7 साल

 ट्विटर और इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाओं से भर दिया और कियारा व्यक्तिगत रूप से उन सभी पोस्ट को अपने फ़ीड पर साझा करती रही हैं और सभी को उनके विशेष दिन पर प्यार से नहलाने के लिए धन्यवाद देती हैं
 
Kiara Advani

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने रविवार को फिल्म उद्योग में सात साल पूरे कर लिए और अपने अब तक के सफर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाओं से भर दिया और कियारा व्यक्तिगत रूप से उन सभी पोस्ट को अपने फ़ीड पर साझा करती रही हैं और सभी को उनके विशेष दिन पर प्यार से नहलाने के लिए धन्यवाद देती हैं। "हम में से 7 साल," उसने प्रशंसक पोस्टिंग के जवाब में लिखा।

और भी पड़ें: कृति सेनन की फिल्म "मिमी" जल्द होगी रिलीज़

कियारा ने 2014 में बॉलीवुड में फिल्म 'फगली' से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें बॉक्सर विजेंदर सिंह और अभिनेता मोहित मारवाह भी थे। 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'लस्ट स्टोरीज', 'कबीर सिंह', 'गिल्टी' और 'गुड न्यूज', कियारा ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की और अपने लिए एक जगह बनाई। वह अगली बार जीवनी पर आधारित एक्शन ड्रामा फिल्म 'शेरशाह' में दिखाई देंगी, जो कारगिल नायक विक्रम बत्रा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कियारा को आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी जोड़ा गया है। जब सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कियारा से साउथ की और फिल्में करने के लिए कहा, तो कियारा ने ट्वीट किया: "आप सभी को प्यार। जल्द ही रोमांचक घोषणा।" कियारा आखिरी बार 'इंदु की जवानी' और 'लक्ष्मी' में नजर आई थीं।