खुशी कपूर के फोन वॉलपेपर की सोशल मीडिया पर हो रहीं चर्चा

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के फोन वॉलपेपर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं
 
खुशी कपूर के फोन वॉलपेपर की सोशल मीडिया पर हो रहीं चर्चा

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के फोन वॉलपेपर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं, और हो भी क्यों ना? आखिर वजह ही कुछ खास है। वैसे रीडर्स हमेशा से ही अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं जैसे- उनके फोन का वॉलपेपर क्या होगा, उनकी व्हाट्सएप डीपी क्या होगी और भी बहुत कुछ। 

कभी-कभी स्पॉटिंग के दौरान कई सेलिब्रिटीज के फोन वॉलपेपर की तस्वीरें भी मीडिया के कैमरों में कैद हो जाती है और ऐसा ही कुछ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ भी हुआ। दरअसल खुशी कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने डॉग को वॉक कराते वक्त स्पॉट की गईं। और इस दौरान खुशी को देखकर पैपाराजी उनकी तस्वीर लेने लगे।

खुशी ने अपने डॉग संग कई पोज दिएं, और इसी के साथ उनके फोन का लॉक स्क्रीन वॉलपेपर भी पैपाराजी के कैमरे में कैद हो गया। उनके फोन के वॉलपेपर पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर लगी हुई है, जो अब सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है, और साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। 

पैपाराजी के कैमरे में जो तस्वीर कैद हुई है उसमें खुशी के फोन वॉलपेपर पर श्रीदेवी के साथ खुशी के बचपन की एक प्यारी तस्वीर नजर आ रहीं है, जिसमें खुशी माँ श्रीदेवी के कंधे पर बैठे हुए दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि इस फोटो को खुशी पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। 

स्पॉटिंग के दौरान खुशी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आयीं और साथ ही उन्होंने पिंक कलर का मास्क भी लगाया हुआ था। कुछ लोग जहां खुशी के फोन वॉलपेपर को देखकर इमोशनल हो गएं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।