केजीएफ चैप्टर 2 - अभी तक फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं 

"केजीएफ चैप्टर 2" एक बड़े बजट की फिल्म है और ऐसे में इस समय फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करना एक बहुत बड़ा रिस्क है, जो यकीनन इस फिल्म के मेकर्स नही लेना चाहते हैं।
 
KGF 2 Poster, Movie Scene

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट बढ़ती ही जा रहीं हैं। "केजीएफ चैप्टर 2" एक बड़े बजट की फिल्म है और ऐसे में इस समय फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करना एक बहुत बड़ा रिस्क है, जो यकीनन इस फिल्म के मेकर्स नही लेना चाहते हैं। 

बता दे पिछले कुछ महीनों से खबरें थी कि अगर कोविद का तीसरा फेज नहीं आता है तो यह फिल्म सितंबर महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं की है। 

और भी पड़ें: जूही परमार ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से रिस्पोन्सिबल पेरेंटिंग की बात की

तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, "केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज अपडेट- केजीएफ चैप्टर 2 एक मोस्ट अवेटेड फ्रेंचाइजी है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स फिल्म को 9 सितंबर 2021 को रिलीज करने वाले है. .... क्या यह रिलीज डेट फाइनल है?  नहीं बिलकुल नही। प्रोड्यूसर्स ने अभी कोई भी डेट फाइनल नहीं की है।"

इस अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रिंधी शेट्टी मुख्य किरदारों में है। फिल्म में यश 'रॉकी' का किरदार, संजय दत्त 'अधीरा' का, रवीना टंडन 'रमिका सेन' का और श्रिंधी शेट्टी 'रीना' के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

इस बड़े बजट की फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। बता दें केजीएफ का पहला चैप्टर 18 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट हुआ था। चैप्टर वन दर्शकों को खूब पसंद आया था, और अब दर्शक चैप्टर 2 के लिए भी काफी एक्साइटेड है।