विक्की की स्टोरी लेकर वूट ओरिजनल्स के 'स्पॉटलाइट 2' में नजर आएंगे करण ग्रोवर

वूट ओरिजनल पर कई सारी अपकमिंग वेब सिरीज को फ्री में रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच नए सीजन और नए एपिसोड्स के साथ कई कहानियों को पेश किया जा रहा है। वूट ओरिजनल की वेब सिरीज 'स्पॉटलाइट' को साल 2017 में रिलीज किया गया था।
 
विक्की की स्टोरी लेकर वूट ओरिजनल्स के 'स्पॉटलाइट 2' में नजर आएंगे करण ग्रोवर।

वूट ओरिजनल पर कई सारी अपकमिंग वेब सिरीज को फ्री में रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच नए सीजन और नए एपिसोड्स के साथ कई कहानियों को पेश किया जा रहा है। वूट ओरिजनल की वेब सिरीज 'स्पॉटलाइट' को साल 2017 में रिलीज किया गया था। जिसमे सना सान्याल ने मुख्य भूमिका निभाया। सिरीज के पहले सीजन में सना एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार निभाती लिखी। स्पॉटलाइट के पहले सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस के अप्स एंड डाउन को दिखाया गया। जिसमे सना बॉलीवुड एक्ट्रेस के लाइफ जर्नी और इस स्पाॅटलाइट के पीछे की जर्नी को दिखाती दिखी। सना के बाद अब इस शो के दूसरे सीजन में करण ग्रोवर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। वूट ओरिजनल्स पर इस सिरीज के दूसरे सीजन को आज ही रिलीज किया जाएगा। आज रिलीज होने पर करण खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

और भी पड़ें: सनी लियोन ने अपनी टीम के साथ मिलकर जरूरतमंदों को पौष्टिक खाना खिलाया

इस शो के पोस्टर और इंट्रो विडियो को सोशल मीडिया पर करण शेयर करते दिखे। सिरीज के पोस्टर की बात करें, करण एक म्यूजिक आर्टिस्ट का किरदार निभा रहे हैं एक रॉकस्टार के अंदाज में। और इस सीजन रॉकस्टार की जिंदगी को दिखाती यह कहानी बनाई गई है। इस सीजन में करण के किरदार का नाम हैं 'विक्की'। और इसी पोस्टर को शेयर कर लिखा गया,' इस बार विक्की की कहानी... देखिए!!' इस पोस्टर में करण का अंदाज बेहतरीन लग रहा हैं..' इसके अलावा आज रिलीज हो रहे सीजन 2 के पोस्टर को कई सेलिब्रिटीज भी शेयर करते दिखे। सीजन 2 में करण के अलावा मिस इंडिया 2015 रह चुकी अदिती आर्या और वहीं मिस इंडिया रह चुकी रूही सिंह भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। रूही सिंह इससे पहले एमएक्स प्लेयर के शो 'रनवे लुगाई ' में भी नजर आई थी। करण के एक्टिंग करियर की बात करें तो इस सिरीज के अलावा करण डिजीटल प्लेटफार्म और कंटेंट 'सिट' के कई सारे एपिसोड्स में नजर आ रहे हैं।