आरआरआर से कोमराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर का इंटेंस लुक आया सामने

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं
 
आरआरआर से कोमराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर का इंटेंस लुक आया सामने

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जूनियर एनटीआर के लिए आज का दिन बहुत ही खास है, लेकिन साथ ही आपको बता दे कि कोरोना से संक्रमित होने के कारण वे इसबार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे, जिसकी जानकारी उन्होंने बुद्धवार को एक नोट जारी कर दी थी। हालांकि इसके बावजूद जूनियर एनटीआर ने अपनी तरफ से अपने फैंस को एक रिटर्न गिफ्ट दे दिया है। 

दरअसल अभिनेता ने आज के इस खास दिन पर अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म "आरआरआर" से अपना इंटेंस लुक जारी कर दिया है। जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर 'कोमराम भीम' के रूप में अपना फर्स्‍ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "वह विद्रोही है। इस इंटेंस किरदार को निभाकर बहुत ही प्रसन्नता हुई। मैं अबतक के अपने सबसे बड़े चैलेंज कोमराम भीम से आप लोगों को इंट्रोड्यूज करते हुए काफी खुश हूं।"

और भी पड़ें: अली फजल ने अपने स्कूल के पूर्व छात्रों के साथ मिलकर कोवीड रिलीफ फंड की शुरुआत की

वहीं राजमौली ने भी एनटीआर के लुक को रिवील करते हुए लिखा, "मेरे भीम के पास सोने का दिल है। लेकिन जब वह विद्रोही बनता है तो वह बेहद ही स्‍ट्रॉन्‍ग और बोल्‍ड बन जाता है।" सामने आएं पोस्टर की बात करें तो उसमें जूनियर एनटीआर काले कुर्ते और सफेद धोती पहनें हाथ में भाला लिए खतरनाक एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं।

कोमराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर का लुक काफी दमदम लग रहा है। जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य किरदारों में है। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। इसका प्रोडक्शन डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 13 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।