जूनियर एनटीआर ने दी कोरोना को मात

जूनियर एनटीआर ने कोरोना निगेटिव पाए जाने के बारे में बताते हुए दो ट्वीट किए है
 
जूनियर एनटीआर ने दी कोरोना को मात

उथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रहीं हैंसा, दरअसल उन्होंने कोरोना को मात दे दी है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद आज ट्वीट कर दी। बता दे जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे और इसी कारण उन्होंनेइस साल  अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट नहीं किया था। 

जूनियर एनटीआर ने कोरोना निगेटिव पाए जाने के बारे में बताते हुए दो ट्वीट किए है। साथ ही उन्होंने दुआ कर रहे फैंस का आभार भी जताया है। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ये बताते हुए मैं बहुत खुश हूं कि मैं कोरोना वायरस की जंग जीत चुका है और मेरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया। मैं इस वक्त केआईएमस अस्पताल से मेरे डॉक्टर प्रवीण कुलकर्णी और मेरे कजिन डॉक्टर वीरू के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। जिनकी बेहतरीन निगरानी और देखभाल ने मुझे रिकवर होने में मदद की।" अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "कोविड-19 को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए। साथ ही यह एक ऐसी बीमारी भी है जिसे आप अच्छी देखभाल और एक पॉजिटिव माइंड फ्रेम के साथ लड़ सकते हैं। आपकी इच्छा शक्ति इस लड़ाई में आपका सबसे बड़ा हथियार है। सुरक्षित रहें और घबराएं नहीं।"

आपको बता दे कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर यानि कि 20 मई को उनकी अपनी फिल्म "आरआरआर" से उनका धांसू लुक रिवील किया गया था। इस फिल्म में वो कोमराम भीम का किरदार निभाते नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य किरदारों में है। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। इसका प्रोडक्शन डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 13 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो सकती है।