मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड अली गोनी को पिकअप करने पहुंची एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन

 
 मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड अली गोनी को पिकअप करने पहुंची एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन और अली गोनी आजकल अधिकतर ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वो कहते हैं ना "लव इज इन द एयर" और ऐसा ही कुछ अली और जैस्मिन के साथ भी है। अली पिछले कुछ दिनों से मुंबई में नहीं थे, वो अपने होमटाउन गएं हुए थे और जैस्मिन यही मुंबई में थी।  मुंबई में अली के बिना जैस्मिन का दिल नही लग रहा था, जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया था। जैस्मिन ने अली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि वो उन्हें बहुत मिस कर रहीं हैं। हालांकि अली बुद्धवार को मुंबई वापस आ गएं। और मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन उन्हें पिकअप करने पहुंची। 

और भी पड़ें: रेड कारपेट और पार्टी के लिए जान्हवी कपूर का ग्लमौरस अवतार

जैस्मिन एयरपोर्ट पर अली का इंतजार कर ही रहीं थी कि तबतक अली भी एयरपोर्ट के बाहर आएं और अली को देखकर जैस्मिन उनकी तरफ दौड़ी और फिर दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। और दोनों का ये खूबसूरत नजारा वहां उपस्थित पैपराजी के कैमरों में कैद हो गया।  जैस्मिन नेवी ब्लू कलर की लेगिंग्स और फुल स्लीव्स ऐंड हाई नेक स्किनफिट टॉप में नज़र आईं तो वहीं अली गोली रिप्ड जिंस और ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में दिखें। जैस्मिन का स्टाइलिश और अली का कूल डूड वाला अंदाज सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। अली और जैस्मिन दोनों ने सेफ्टी का ध्यान रखते हुए मास्क भी लगाया हुआ था और मीडिया के कहने पर उन्होंने पोज़ देने के लिए थोड़ी देर के लिए मास्क निकाला और फिर तुरंत लगा लिया। दोनों की ये एयरपोर्ट वाली तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं और इनके फैंस को बेहद पसंद आ रहें हैं। वहीं अली गोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में जैस्मिन के साथ एयरपोर्ट की फोटो शेयर की है और साथ ही जैस्मिन के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। अली ने लिखा, "ये क्यूटी (जैस्मिन) मेरी फेवरेट काफी के साथ मुझे रिसीव करने के लिए वहां थी।" 

इनके फैंस इन्हें प्यार से #jasly कहते हैं। और ये दोनों एक ऐसे कपल है जो सरेआम एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने में बिलकुल भी नहीं कतराते है।