जैस्मीन भसीन और अली गोनी का प्यार हीर-रांझा के प्यार की तरह है- राखी सावंत

बिगबॉस 14 का हिस्सा बनने और फिर बिगबॉस हाउस से निकलने के बाद एकबार फिर राखी सावंत की चर्चा जोरों से हो रहीं हैं
 
जैस्मीन भसीन और अली गोनी का प्यार हीर-रांझा के प्यार की तरह है- राखी सावंत

बिगबॉस 14 का हिस्सा बनने और फिर बिगबॉस हाउस से निकलने के बाद एकबार फिर राखी सावंत की चर्चा जोरों से हो रहीं हैं। वैसे तो अधिकतर ही राखी अपने अजीबो गरीब बयान के चलते सुर्खियों में रहती है, लेकिन आजकल वो कई जगहों पर स्पॉट की जा रहीं हैं। बीते गुरुवार को राखी काफी शॉप के बाहर स्पॉट की गई और इस दौरान उन्होंने जैस्मीन और अली गोनी के प्यार की तारीफ करते हुए कहा कि उन दोनों का प्यार आज के प्यार की तरह नहीं है, बल्कि उन दोनों प्यार एक-दूसरे की ऑखो में साफ दिखता है। 

और भी पड़ें: रिया चक्रवर्ती ने इस मुश्किल वक़्त को पार करने के लिए शेयर किये पॉजिटिव थॉट्स

आपको बता दे कि अभी हाल ही राहुल वैद्य ने अपना एक नया गाना "अली" रिलीज़ किया है, जिसे उन्होंने अपने जिगरी दोस्त अली गोनी और जैस्मीन को डेडिकेट किया है। इस गाने की लिरिक्स राखी सावंत और अली गोनी दोनों ने मिलकर लिखें है। मीडिया से राहुल वैद्य द्वारा गाएं गएं सॉन्ग "अली" के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, "राहुल वैद्य ने बिगबॉस हाउस में ही इस गाने को बना दिया था, और बाहर आने के बाद उन्होंने खुद म्यूजिक दिया और गाना भी गाया। बहुत मजा आया और बहुत ही इमोशनल सॉन्ग है।"

"अली और जैस्मीन का प्यार आजकल के प्यार की तरह नहीं है इनका प्यार हीर-रांझा, लैला-मजनू की तरह है। इनका प्यार बिल भरने वाला प्यार नहीं है, जैसे होता है ना आजकल की बॉयफ्रेंड रखा है बिल भरने के लिए। जैस्मीन और अली का प्यार सात जन्मों वाला प्यार है, जो उन दोनों की ऑखों में दिखता है। जैसे राहुल और दिशा का प्यार है।"