जैकलीन फर्नाडीज और बादशाह का हिट गाना 'पानी-पानी', राजस्थान के रेगिस्तान में दो दिन में शूट किया गया पूरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज कई सारे म्यूजिक विडियो और फिल्मों में स्पेशल अपियरेंस के जरिए अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस देती दिखी हैं। वहीं रैपर बादशाह के कई गाने हर साल नया ट्रेंड लाते हैं। 
 
जैकलीन फर्नाडीज और बादशाह का हिट गाना 'पानी-पानी', राजस्थान के रेगिस्तान में दो दिन में शूट किया गया पूरा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज कई सारे म्यूजिक विडियो और फिल्मों में स्पेशल अपियरेंस के जरिए अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस देती दिखी हैं। वहीं रैपर बादशाह के कई गाने हर साल नया ट्रेंड लाते हैं। और इस साल भी दोनों 'पानी-पानी' म्यूजिक विडियो में नजर आए। जैकलीन की परफॉर्मेंस और बादशाह का रैप साथ ही आस्था गिल भी इस गाने को खूबसूरत बनाती दिखी।रिलीज किए गए इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इंस्टा रील विडियो और अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने को पसंद किया जा रहा है। इसी बीच आज जैकलीन ने गाने को‌ शूट करने के पीछे की मेहनत को दिखाया। जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान के दो विडियो को शेयर किया। जिसमे जैकलीन और पूरी टीम राजस्थान के रेगिस्तान पर दो दिन लगातार शूट करती दिखी। जैकलीन ने बिहाइंड द सीन्स को शेयर कर बताया कि, दो दिन लगातार रेगिस्तान की गर्मी में शूट करना कठिन था पर इस टीम ने साथ मिलकर इसे आसान बनाया।

और भी पड़ें: 'टाइगर 3' में घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी कटरीना

इसी के साथ-साथ जैकलीन ने गाने को मिल रहे प्यार के लिए सभी का धन्यवाद किया और खुद भी  सोशल मीडिया पर कई सारे इंस्टा रील विडियो को शेयर करती दिखी। यह म्यूजिक विडियो जैकलीन और बादशाह का दूसरा गाना है। जिसमें दोनों एक साथ नजर आएं। वही बादशाह और आस्था इस गाने के साथ चौथी बार एक साथ काम कर रहे है। इस से पहले उन दोनों के गाने डीजे वाले बाबू, बज्ज और हार्टलेस में देखा जा चुका है और हम सब जानते है जब बादशाह और आस्था एक साथ आते है तो गाना सुपरहिट ही होता है। इस बार उनके गाने में ग्लैमर बढ़ाने के लिए है जैकलिन फर्नांडेस भी है।जैकलिन फर्नांडेस और बादशाह ने पिछले साल अपने गाने 'गेंदा फूल' से तहलका मचा दिया था। गाना इतना बड़ा हिट साबित हुआ था की लोग आज तक उसको गुनगुनाते है। वह गाना साल 2020 में यू ट्यूब पर मोस्ट वाटच्ड सांग इन द वर्ल्ड की  लिस्ट में चौथे नंबर पर रहा था। अब ये दोनों अपने नए गाने के साथ आए है जिसका नाम है 'पानी पानी' और इसमें इनके साथ सिंगर आस्था गिल भी नजर आई। गाने को प्यार मिलता तो नजर आ ही रहा है।