शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण और संजय लीला मुझे बहुत पसंद है: हरनाज संधू

 
शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण और संजय लीला मुझे बहुत पसंद है: हरनाज संधू

हाल ही में 70वीं मिस यूनिवर्स  प्रतियोगिता के अलग-अलग राउंड में 75 देशों की सुंदरियों को मात देकर मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने वाली हरनाज कौर संधू को शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली बहुत पसंद हैं। न्यूज हेल्पलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए हरनाज़ अपनी पसंद, नापसंद और बहुत सी अन्य चीजों के बारे में बताया है।

कैसा रहा मिस यूनिवर्स बनने का सफर

सच में मिस यूनिवर्स बनना एक बहुत बड़ी बात है। भारत को 21 साल बाद यह क्राउन मिला है। मैं अपनी इस जीत का श्रेय सभी को देना चाहूंगी क्योंकि यह मेरे अकेले की मेहनत नहीं बाकी और लोगो ने भी इस जीत में अपना योगदान दिया है। मैं अपने आप को सच में बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि जो मुझे यह खिताब मिला। मैंने यह बोला भी था कि मैं हरनाज़ हूं देश का नाज हूं और यह खिताब मैं जरूर जीत कर लाऊंगी, और वो मैंने किया।

मिस यूनिवर्स बनने का कब सोचा

मैंने अपने बचपन में कभी भी नहीं सोचा था कि मैं मिस यूनिवर्स बनूंगी और मुझे बचपन में पता भी नहीं था कि मिस यूनिवर्स क्या हैं।जब मैं थोड़ी बड़ी हुई तो मुझे सुष्मिता सेन, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा को देखकर मेरे अंदर भी एक प्रेरणा जागी कि मैं भी यह बनना चाहती हूं।फिर कुछ दिन बाद मुझे पता चला कि मैं एक्टिंग भी कर सकती हूं और फिर लगा कि एक मॉडल भी बन सकती हूं। 17 साल की उम्र में मैंने फिर अपनी इस यात्रा को शुरू किया और उसके बाद मैंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

जल्द ही फिल्मों में काम करना चाहती हूं

मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद हैं और मै अपनी एक्टिंग से ही लोगों को प्रोत्साहित करना चाहती हूं।मैं जल्द ही फिल्मों में काम करना चाहूंगी।

शाहरुख खानदीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली हैं पसंद

मुझे एक्टर्स में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण काफी पसंद है। उन दोनो की जोड़ी मुझे काफी अच्छी लगती हैं।मुझे उनकी फिल्म ओम शांति काफी पसंद है। मुझे यह दोनो इसलिए भी पसंद है क्योंकि उन दोनो का स्वाभाव भी काफी अच्छा है। और फिल्म निर्देशकों में मुझे संजय लीला भंसाली बहुत पसंद हैं, मुझे उनका काम बहुत पसंद हैं।उनके फिल्म बनाने का तरीका बहुत ही अलग है, वे भले ही फिल्म बनाने में काफी टाईम लेते हैं लेकिन उनकी फिल्में देखने लायक होती हैं।

अपने देश और राज्य में किस प्रकार बदलाव लाना चाहती हैं

सबसे पहले मैं महिला सशक्तिकरण का पूरे देश में बढ़ावा दूंगी। और मेरा होम टाउन चंडीगढ़ जोकि काफी साफ सुथरा है, इस तरह की ही साफ़ सफाई को में पूरे देश में देखना चाहूंगी। इसके लिए मुझे अगर प्रचार भी करना पड़े तो वो भी करूंगी।