मिननल मुरली के लॉन्च के बाद से मुझे जिस तरह की प्रतिक्रिया और संदेश मिल रहे हैं, उससे मैं अभिभूत हूं

 मिननल मुरली बनना चुनौतीपूर्ण था लेकिन परिणाम शानदार रहा: टोविनो थॉमस
 
मिननल मुरली के लॉन्च के बाद से मुझे जिस तरह की प्रतिक्रिया और संदेश मिल रहे हैं, उससे मैं अभिभूत हूं
मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 26 दिसंबर: अभिनेता टोविनो थॉमस बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'मिनाल मुरली' को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

टोविनो ने कहा, "इस समय मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आसपास के लोगों से इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया देखना एक सपने के सच होने जैसा है। मिननल मुरली बनना चुनौतीपूर्ण था लेकिन आउटपुट अद्भुत रहा है।"
बेसिल जोसेफ के निर्देशन में बनी 'मिनाल मुरली' नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो फिल्म है।

प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करते हुए, टोविनो ने मिन्नल मुरली की भूमिका के साथ उन पर भरोसा करने के लिए तुलसी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "बेसिल दूरदर्शी हैं और मैं रोमांचित हूं कि उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा किया। मैं अपनी निर्माता सोफिया पॉल को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने इस विशाल प्रोजेक्ट और नेटफ्लिक्स को दुनिया के सामने लाने के लिए हमारा समर्थन किया।" बेसिल ने भी अपनी फिल्म के लिए दर्शकों से प्रशंसा मिलने पर खुशी जाहिर की। "कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाती है, और मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों द्वारा हमारे प्यार के श्रम की सराहना की जा रही है। मिननल मुरली के लॉन्च के बाद से मुझे जिस तरह की प्रतिक्रिया और संदेश मिल रहे हैं, उससे मैं अभिभूत हूं। मैं कल्पना नहीं कर सकता था। इससे बेहतर कुछ भी हो सकता है। उन सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने हमारे काम को प्यार और सराहना की है," तुलसी ने साझा किया।
गुरु सोमसुंदरम और वशिष्ठ उमेश भी 'मिनाल मुरली' का हिस्सा हैं।