हुमा कुरैशी की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म यूएस थियेटर्स में हुई रिलीज, हुमा ने आन सेट जॉम्बी की तस्वीरों को किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड फिल्म में नजर आ रही है। हुमा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 
 
हुमा कुरैशी की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म यूएस थियेटर्स में हुई रिलीज, हुमा ने आन सेट जॉम्बी की तस्वीरों को किया शेयर
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड फिल्म में नजर आ रही है। हुमा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म को आज यूएस के कुछ सिलेक्टेड थियेटर्स में रिलीज किया जा चुका है वहीं भारतीय फैंस इस मूवी का इंतजार कर रहे है । 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा के अलावा डेब्यू ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमारी हार्डविक, एना डे ला रेगुएरा, थियो रोसी, मैथियस श्वेघोफर, नोरा अरनेजर, हिरोयुकी सनाडा भी है। फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि डेव बॉतिस्टा को 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। इस लूट के ईर्द-गिर्द फिल्म की कहानी है।
हुमा की इस फिल्म को यूएस के सिलेक्टेड थियेटर्स में रिलीज किया जा चुका है वहीं नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म 21 मई को रिलीज की जाएगी। जिससे भारतीय दर्शक भी इस फिल्म को देख पाएंगे। इस फिल्म को संक्रमण के दौरान रिलीज किए जाने पर हुमा ने हाल ही में एक नोट भी शेयर किया था और देशवासियों के स्वास्थ्य की कामना की थी। वहीं हुमा इस वक्त अस्पताल की व्यवस्था करने के लिए डोनेशन कलेक्ट कर रही है।
आज हुमा ने जॉम्बीज के किरदारों पर बनी इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स को शेयर किया। बिहाइंड द सीन की एक तस्वीर को हुमा ने शेयर किया जंहा एक कमरे में हुमा सोफा पर बैठी है उनके आसपास कमरे में जॉम्बीज इधर-उधर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसकी जानकारी देकर हुमा ने लिखा,' मैं 'आर्मी ऑफ द डेड' के सेट पर घुमते हुए इस जॉम्बी होटल के आसपास जॉम्बी दुश्मनों को ढूंढ रहीं हूं।..आपको तो पता ही हैं यह हॉलीवुड के सेट पर तो नॉर्मल सी बात हैं.'
इसी के साथ हुमा ने फिल्म के यूएस थियेटर्स में रिलीज होने की जानकारी दी और नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होने की खुशखबरी भी जाहिर की।
इसके अलावा हुमा की अपकमिंग सिरीज की बात करें तो सिरीज का नाम हैं 'महारानी' जो सोनी लिव पर रिलीज की जाएगी। सिरीज के टीजर विडियो को रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि,डिंपल खरबंदा और नरेन कुमार द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। करण शर्मा इसे डायरेक्ट  कर रहे हैं। हुमा कुरैशी के अलावा, कलाकारों में सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति और इनाम उल हक शामिल हैं। अभी तक रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं रिलीज डेट के साथ-साथ ट्रेलर को भी रिलीज किया जाना हैं।