मसाला मैगजीन के कवर पेज पर फिचर हुई हुमा कुरैशी, हॉलीवुड फिल्म और सिरीज के एक्सपिरियंस को बताया

हुमा की इस कामयाबी को दर्शक के साथ-साथ कई क्रिटिक्स भी सरहाते दिखे‌। हुमा की इस परफोर्मेंस पर हुमा को 'मसाला' मैगजीन के कवर पेज पर फिचर किया गया।
 
मसाला मैगजीन के कवर पेज पर फिचर हुई हुमा कुरैशी, हॉलीवुड फिल्म और सिरीज के एक्सपिरियंस को बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी सिरीज के दौर में अब कई सिरीज में नजर आ रही है। हाल ही में हुमा नेटफ्लिक्स की वेब सिरीज 'लैला' में नजर आई थी वहीं हुमा की भूमिका को भी खूब पसंद किया गया था। इसी के साथ-साथ हुमा की सिरीज 'महारानी' को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया, जिसमें वह मुख्यमंत्री बनती दिखी। सिरीज की कहानी पॉलिटिकल ड्रामा है पर सिरीज में उसे बड़े ही गंभीर और व्यंग के रूप में दिखाय जा रहा है। भारत की पॉलिटिक्स में कई बार इस तरह से एक अनपढ़ पत्नी का अपने नेता पति के लिए मुख्यमंत्री बनते देखा है। रिलीज हुई इस सिरीज में हुमा के परफोर्मेंस की तारीफ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी करते दिखे हैं।

सिरीज के साथ ही इस साल हुमा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म को यूएस के कुछ सिलेक्टेड थियेटर्स में रिलीज किया गया वहीं भारतीय फैंस इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर देख पाए। 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा के अलावा डेब्यू ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमारी हार्डविक, एना डे ला रेगुएरा, थियो रोसी, मैथियस श्वेघोफर, नोरा अरनेजर, हिरोयुकी सनाडा भी है। कहानी की बात करे तो, डेव बॉतिस्टा को 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। इस लूट के ईर्द-गिर्द फिल्म की कहानी है।

और भी पड़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ ही एक बेहतरीन पेंटर भी है जान्हवी कपूर

हुमा की इस कामयाबी को दर्शक के साथ-साथ कई क्रिटिक्स भी सरहाते दिखे‌। हुमा की इस परफोर्मेंस पर हुमा को 'मसाला' मैगजीन के कवर पेज पर फिचर किया गया। बता दें कि, मसाला मैगजीन यह एशिया की नंबर वन सेलिब्रिटी और फैशन मैगजीन हैं। इस मैगजीन में हुमा अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म, सिरीज और अपने पॉजिटिव बॉडी एंव माइंड की बात करती दिखी। हुमा ने कवर पेज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और मैगजीन का धन्यवाद किया।

हुमा की सिरीज जो अभी स्ट्रीम हो रही है इसकी बात करें तों कहानी के साथ-साथ किरदारों की पर्फोर्मेंस भी दमदार नजर आ रही है। डिंपल खरबंदा और नरेन कुमार द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। करण शर्मा इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। हुमा कुरैशी के अलावा, कलाकारों में सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति और इनाम उल हक शामिल हैं। वहीं हुमा अपनी पर्फोर्मेंस से सभी का दिल जीत रही है।