हिमांशी खुराना ने लगवाई कोविद वैक्सीन की दूसरी डोज कहा- पूरा हुआ टीकाकरण

अब हिमांशी ने बताया है कि उन्होंने कोविद वैक्सीन का दूसरी डोज ले लिया है, और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। आपको बता दे कि हिमांशी ने 5 मई को कोविद वैक्सीन का पहला डोज लिया था।
 
हिमांशी खुराना ने लगवाई कोविद वैक्सीन की दूसरी डोज कहा- पूरा हुआ टीकाकरण

पंजाबी एक्ट्रेस और बिगबॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेंशा में चर्चा रहतीं है। दोनों हर जगह एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं। हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को अपनी पल-पल की खबरें देती है। अब हिमांशी ने बताया है कि उन्होंने कोविद वैक्सीन का दूसरी डोज ले लिया है, और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। आपको बता दे कि हिमांशी ने 5 मई को कोविद वैक्सीन का पहला डोज लिया था। 

और भी पड़ें: कैटरीना कैफ ने एक नए सोशल मीडिया पोस्ट के साथ मनाया प्राइड मंथ

हिमांशी ने कोविद वैक्सीन का दूसरा डोज लेते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और कहा कि उनका टीकाकरण पूरा हो गया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "चलो पूरा हुआ टीकाकरण #fullyvaccinated।" हिमांशी द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो वो महरून कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रहीं हैं और वहीं अपनी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ है। हिमांशी के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। जानकारी हो कि हिमांशी खुराना भी पिछले साल कोरोना की चपेट में आ गई थी, और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दी थी। हालांकि उन्होंने जल्द ही कोरोना को मात दे दी थी।