'हसीन दिलरुबा' ट्रेलर: प्रेम त्रिकोण मर्डर मिस्ट्री में चमकीं तापसी पन्नू

 
Haseen Dillruba


नेटफ्लिक्स ने आगामी मिस्ट्री थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' का पहला ट्रेलर जारी किया है, जिसमें तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं। ट्रेलर आशाजनक लग रहा है, जो दर्शकों को पेचीदा मर्डर मिस्ट्री को गहराई से देखने देता है।ट्रेलर, जो प्यार, वासना और हत्या से भरी फिल्म की आकर्षक कहानी की झलक देता है, निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित करेगा। तापसी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, "एक था राजा, एक थी रानी, ​​हुई शुरू एक खूनी प्रेम कहानी। #हसीन दिलरुबा।'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर, जिसमें अभिनेता प्यार, वासना, छल और हत्या के खेल में लिप्त हैं, दर्शकों को रानी कश्यप (तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत) से परिचित कराता है, जो रिशु (विक्रांत मैसी की भूमिका निभाई) से नवविवाहित है।

और भी पड़ें: 'टाइगर 3' में घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी कटरीना

ट्रेलर के कुछ सेकंड में, रिशु एक विस्फोट में अपनी जान गंवा देता है और रानी हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध बन जाती है। वह एक हत्या के संदिग्ध के रूप में कैसे समाप्त हुई? हर्षवर्धन के चरित्र के साथ रानी के अफेयर के भी दृश्य हैं, उनका आदर्श पत्नी नहीं होना, और रिशु को उनके इरादों पर संदेह होना। सीआईडी ​​स्टार आदित्य श्रीवास्तव के नेतृत्व वाली पुलिस को उसके कातिल होने का भरोसा है और अब उसे खुद को निर्दोष साबित करना है। ट्रेलर, जिसमें एक शक्तिशाली स्टार कास्ट और एक शानदार पृष्ठभूमि स्कोर के साथ एक मनोरंजक कहानी है, एक प्रेम त्रिकोण, डार्क ह्यूमर और एक ट्विस्टी व्होडुनिट को छेड़ता है। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित 'हसीन दिलरुबा' को कनिका ढिल्लों ने लिखा है। मर्डर मिस्ट्री, जो 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है, का निर्माण आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ ने किया है।आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्रांत ने कहा, "हसीन दिलरुबा एकदम सही मिश्रण है हास्य, विचित्रता, बदला और रोमांस का। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को उतना ही आश्चर्यचकित करेगा जितना मैंने पहली बार सुना था। शूटिंग के लिए यह एक रोमांचक अनुभव था

यह। आइए हम सभी रहस्यों को खुद-ब-खुद सुलझाते हुए देखें और अपने प्यारे पंडित जी से जीवन के महत्वपूर्ण सबक सीखें।" तापसी ने आगामी फिल्म पर भी टिप्पणी की और कहा, "हसीन दिलरुबा एक ऐसी फिल्म थी जिस दिन मैंने कनिका से मूल विचार सुना उस दिन के बारे में मुझे बहुत मजबूत भावना थी। दुर्भाग्य से, मैं फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी और यह आई। मुझे उनके सभी विकल्प समाप्त हो गए थे। और अच्छी पुरानी कहावत है कि, अगर यह आपके लिए है तो यह होगा आपके पास आओ इस मामले के लिए सच है।" उन्होंने आगे कहा, "यह सिर्फ एक खूबसूरती से लिखा गया रहस्य नहीं है, इसमें ऐसे अद्भुत चरित्र शामिल हैं जो एक अभिनेता के हाथों में कैंडी है। मुझे खुशी है कि मुझे अपने साथ प्रयोग करने का मौका मिला। इसके साथ लुक और परफॉर्मेंस क्योंकि मैं निश्चित रूप से इस तरह के किरदार के लिए पारंपरिक रूप से जाने-माने व्यक्ति नहीं हूं और हम सभी यहां जोखिम लेना पसंद करते हैं।"

फिल्म में अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन ने कहा, "मैं अपने देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ एक ही फ्रेम में होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। तापसी और विक्रांत में एक बात समान है कि मैं कभी नहीं बता सकता कि वे मजाक कर रहे थे या अगर वे गंभीर होते। मुझे हमेशा बहाने को समझने के लिए छोटी-छोटी बारीकियों की तलाश करनी पड़ती थी।" परियोजना के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "हसीन दिलरुबा पर काम करने से मुझे भी मदद मिली सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ जुड़ने का मौका, चाहे वह आनंद एल राय सर, विनील सर और कनिका मैम हों। मुझे स्क्रिप्ट के साथ उड़ा दिया गया था, एक क्लासिक व्होडुनिट जो आपको बनाए रखेगा अंत तक अनुमान लगाना।" तापसी को आखिरी बार पिछले साल की 'थप्पड़' में देखा गया था। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, फिल्म और तापसी के दमदार अभिनय को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। विक्रांत पिछले साल 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे', 'छपाक' और 'गिन्नी वेड्स सनी' में नजर आए थे। हर्षवर्धन की आखिरी रिलीज 'तैश' थी, जिसमें उन्होंने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी।