हंसल मेहता फिर राजकुमार राव के साथ फिल्मों में मैजिक करने के लिए दिख रहे हैं उत्सुक।

फिल्मों में दोनों कलाकारों के कोलेबोरेशन को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया वहीं इस जोड़ी के काम को एंडर-रेटेर्ड भी बाताया जाता है
 
हंसल मेहता फिर राजकुमार राव के साथ फिल्मों में मैजिक करने के लिए दिख रहे हैं उत्सुक।

नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हंसला मेहता और राजकुमार राव की जोड़ी ने शाहिद, सिटी लाइट्स, अलीगढ़, ओमार्टा और हाल ही में रिलीज हुई 'छंलाग' जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों में दोनों कलाकारों के कोलेबोरेशन को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया वहीं इस जोड़ी के काम को एंडर-रेटेर्ड भी बाताया जाता है। और इसी बात पर डायरेक्टर हंसल मेहता फिर एक बार अपने बेहतरीन कलाकार 'राजकुमार राव' के साथ काम करने की उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें राजकुमार और उनकी फिल्मों को देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर कर हंसल ने राजकुमार को टैग करते हुए लिखा,'राजकुमार राव दोबारा से मैजिक करने का समय आ चुका हैं..क्या कहते हो?..' इस तरह के पोस्ट के साथ हंसल राजकुमार के साथ काम करने की इच्छा जताते दिखे।

और भी पड़ें: रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की

राजकुमार और हंसल की आखिरी फिल्म 'छलांग' थी । जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। फिल्म की कहानी और उनकी परफोर्मेंस को भी खूब पसंद किया गया। अब देखना होगा कि, हंसल और राजकुमार की जोड़ी किस फिल्म को लेकर आ रही है और दोनों की फ़िल्मों के लिए फैंस भी उत्साहित दिख रहें हैं। हाल ही में हंसल मेहता ने राजकुमार के साथ बनाई गई अब तक की फिल्मों में ओमार्टा फिल्म में राजकुमार की पर्फोर्मेंस को टॉप बताया था। वहीं हंसल मेहता अब जल्द ही स्कैम सिरीज के दूसरे सीजन को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हैं। जिसकी तैयारी की जा रही है फिल्म की स्क्रिप्टिंग मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले राइटर, एक्टर और डायरेक्टर किरन यज्ञोपवीत द्वारा किया जा रहा है। सीजन 2 का नाम 'स्कैम 2003' रखा गया है। स्कैम 2003 की कहानी अब्दुल करीम तेलगी की जिंदगी पर आधारित होगी। इस सिरीज को सोनी लिव पर ही रिलीज किया जाएगा वहीं अप्लाज एंटरटेनमेंट द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाना है। हालांकि अब तक सिरीज के लीड एक्टर की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।