गुरू रंधावा ने लोगों के लिए की प्रार्थना।

गुरु रंधावा जो हाल ही में कई सारे म्यूजिक विडियो को लॉन्च करते दिखाई दिए
 
गुरू रंधावा ने लोगों के लिए की प्रार्थना।

गुरु रंधावा जो हाल ही में कई सारे म्यूजिक विडियो को लॉन्च करते दिखाई दिए। वहीं गुरु के विडियो को खूब पसंद किया गया। इसी बीच अब गुरू अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। गुरु ने अपने परिवार के साथ मिलकर स्पेशल मुमेंट्स स्पेंड कर रही तस्वीरों को शेयर किया। वहीं कोरोनावायरस के समय में गुरु लोगों के स्वास्थ की प्रार्थना करते दिखाई दिए। गुरु ने सोशल मीडिया पर ईश्वर से प्रार्थना करते हुए अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

गुरु ने वाहेगुरु से प्रार्थना करते हुए इंस्टा रील विडियो को शेयर करते हुए लिखा,' ईश्वर हमारी रक्षा के लिए हैं.. भगवान हमारे लिए जरूर रास्ता दिखाएंगे..' इस तरह के पोस्ट के साथ-साथ गुरु ने गोल्डन टेंपल और वाहेगुरु की तस्वीरों से बने इंस्टा रील विडियो को भी शेयर किया। गुरु इस कठिन समय में लोगों की मदद के लिए काई बार बात करते दिखे हैं वहीं किसानों के आंदोलन पर भी अपनी बात रखते दिखे।

और भी पड़ें : काव्या किरन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने की दी जानकारी, फैंस को सावधान रहने के लिए कहा

बता दें कि, कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं। ऐसे में जरूरतमंदों और गरीब संक्रमित परिवारों की मदद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पॉपुलर पर्सनेलिटी कई तरह से करते नजर आ रहे हैं।

वहीं हाल ही में गुरु रंधावा उर्वशी रौतेला के साथ 'मर जाएंगे' और 'डूब गए' गानों में नजर आए। हाल ही में गुरु और नेहा कक्कड़ का गाना ' और प्यार करना है' रिलीज किया गया था। गुरु इस साल कई एक्ट्रेंस के साथ म्यूजिक विडियो में नजर आए। वहीं उनके म्यूजिक विडियो को खूब प्यार मिलता भी नजर आया। और अब म्यूजिक विडियो से ब्रेक लेकर इस वक्त परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।