हमारी शॉर्ट फिल्म "शुभो बिजोया" को देबीना नेक्स्ट लेवल पर लेकर गईं है- गुरमीत चौधरी

गुरमीत ने देबीना की शानदार परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैंने एक्टिंग शुरू की थी
 
हमारी शॉर्ट फिल्म "शुभो बिजोया" को देबीना नेक्स्ट लेवल पर लेकर गईं है- गुरमीत चौधरी

टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना मुखर्जी लगभग 11 साल बाद दुबारा एक प्रोजेक्ट पर साथ में काम कर रहें हैं। यह एक शॉर्ट फिल्म हैं, जिसका नाम "शुभो बिजोया" है। इस शॉर्ट फिल्म में गुरमीत शुभो का किरदार निभा रहें हैं, जबकि देबीना बिजोया के किरदार में है। गुरमीत ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म के बारे में न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए देबीना के एक्टिंग की जमकर तारीफ की और साथ ही यह भी कहा कि वे इस फिल्म को देबीना को डेडिकेट करते हैं, क्योंकि देबीना फिल्म को नेक्स्ट लेवल पर लेकर गईं है। गुरमीत ने देबीना की शानदार परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैंने एक्टिंग शुरू की थी, तब देबीना साउथ के कई बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर चुकीं थी। तो मैंने देबीना बहुत कुछ सीखा। बतौर एक्टर मैं देबीना को बहुत पहले से जानता हूं और जिस तरह से इनका ग्रोथ हुआ है और इस फिल्म में जिस तरह का रोल इन्हें दिया गया है, मुझे नहीं लगता की अबतक देबीना को इससे अच्छा किरदार मिला है।"

Must Read एकता कपूर ने साझा की अपनी और अपने पिता जितेंद्र की एक अनदेखी तस्वीर।

उन्होंने आगे कहा, "देबीना ने एकदम खतरनाक काम किया है। इस कहानी के पीछे बहुत कुछ है। जिस तरह के इमोशंस देबीना ने दिए है वह कमाल के है। ये फिल्म मैं देबीना को डेडिकेट करना चाहता हूं। ये उन्हीं की फिल्म हैहै और वह इस फिल्म को नेक्स्ट लेवल पर लेकर गईं है।"गुरमीत इस फिल्म में एक ब्लाइंड मैन का किरदार निभा रहें हैं। इस किरदार के लिए उन्हें कितनी तैयारियां करनी पड़ी, इसके बारे में उन्होंने कहा, "ये फिल्म हमने चार दिन में पूरी की है। मैं एक ब्लाइंड मैन का किरदार निभा रहा हूँ। आज के समय ऐसा है कि आप कुछ हल्के में नहीं ले सकते हो। मैनें इस किरदार के लिए 6 दिन की प्रॉपर ट्रेनिंग ली, ताकि ऑथेंटिक लगे। मैं नहीं चाहता था कि कोई कहें कि 'मजा नहीं आया यार'; आज के समय में एक्टर वो अच्छा नहीं है जो एक्टिंग कर रहा है, तो ये मेरे लिए काफी टफ था। साथ ही बहुत इंट्रेस्टिंग था, क्योंकि मेरे लिए यह एक नया किरदार था।"

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor