गुरमीत चौधरी ने अपने नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट की

स गाने में गुरमीत के साथ एक्ट्रेस शेरिन सिंह, कशिश वोहरा और अल्तमश फराज भी नजर आने वाले है। "बेदर्दी से प्यार का" गाने का ऐलान गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर किया है और साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। 
 
गुरमीत चौधरी ने अपने नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट की

एक्टर गुरमीत चौधरी जहां एक तरफ कोविद मरीजों की जी जांन लगाकर मदद कर रहे हैं, वहीं दूसरे ओर अपनी एक्टिंग के जरिए जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने भी आ रहे हैं। गुरमीत ने हाल ही में अपने नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका टाइटल "बेदर्दी से प्यार का" है। इस गाने में गुरमीत के साथ एक्ट्रेस शेरिन सिंह, कशिश वोहरा और अल्तमश फराज भी नजर आने वाले है। "बेदर्दी से प्यार का" गाने का ऐलान गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर किया है और साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है।  पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कभी दिल टूटा है? पहले प्यार के लिए आपके गहरे इमोशन को महसूस कराने के लिए #बेदर्दीसेप्यारका यहाँ है। सॉन्ग 8 जून को रिलीज़ हो रहा है। स्टे ट्यून्ड।"

और भी पड़ें: हिमांशी खुराना ने लगवाई कोविद वैक्सीन की दूसरी डोज कहा- पूरा हुआ टीकाकरण

गाने की खास बात तो यह है कि इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है। सिंगर जुबिन जब भी अपने नए गाने के साथ आते हैं तो उनकी मधुर आवाज के फैंस दीवाने हो जाते हैं। किसी भी गाने को हिट बनाने के लिए जुबिन की दर्द भरी आवाज ही काफी है। गाने की लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखें हैं और म्यूजिक मीत ब्रोज ने कंपोज किया हैं। वहीं इस म्यूजिक वीडियो को आशीश पंडा ने डायरेक्ट किया है। इस गाने को 8 जून को टी-सीरीज़ के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। गुरमीत के फैंस उन्हें लंबे समय बाद पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है और बेसब्री से उनके इस अपकमिंग सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं। फैंस कमेंट्स कर गुरमीत को इस गाने के लिए बधाईया दे रहे हैं, वहीं कुछ फैंस ने तो पूरे यकीन के साथ पहले ही कह दिया कि यह सॉन्ग भी सुपरहिट होने वाला है।