फ़िल्म 'ब्लर' के साथ गुलशन देवैया कुछ इस प्रकार करते थे सभी का मनोरंजन!

वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके रिश्ते में तनाव साफ नजर आता है। नील काफी समृद्ध बैकग्राउंड से आते हैं और उन्हें वास्तव में जीने के लिए काम करने की आवश्यकता नहीं है और अपनी पैशनेट पत्नी गायत्री के लिए पूरी तरह से एक सहायक स्थिति में है, जो एक मानवविज्ञानी है और पूरी तरह से अपने काम के लिए समर्पित है। 
 
फ़िल्म 'ब्लर' के साथ गुलशन देवैया कुछ इस प्रकार करते थे सभी का मनोरंजन!
तापसी पन्नू की आउटराइडर्स फिल्म्स द्वारा अपने पहले प्रोजेक्ट 'ब्लर' की शूटिंग हाल ही में पूरी की गयी है। बहुप्रतीक्षित प्रॉजेक्ट को नैनीताल में माल रोड और अन्य मूल स्थानों पर शूट किया गया है। और अब, फिल्म के सेट से एक दिलचस्प खबर सामने आई है। एक सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया, "गुलशन देवैया एक शानदार व्यक्ति हैं। वह अपने हास्य के लिए जाने जाते हैं और वह इसका अच्छा इस्तेमाल करते आये हैं। वह ब्लर के सेट पर एंटरटेनर रहे हैं और साथ ही उन्होंने अपने छुट्टी के दिनों पर भी यह सुनिश्चित किया कि वह दूसरों का मनोरंजन करने के लिए वहां मौजूद रहें। वह सेट पर सभी के लिए अच्छा समय सुनिश्चित करने के लिए कॉमेडी की अपनी सिग्नेचर शैली का उपयोग करते थे।"  और भी पडें  विपुल अमृतलाल शाह ने अभिनेता विद्युत जामवाल की तारीफ़ में कहा ये; जाने यहाँ!

गुलशन देवैया ने गायत्री (तापसी पन्नू) के पति नील की भूमिका निभाई है जो एक बहुत अच्छा समझदार आदमी है लेकिन वह अंदर से दुखी और अधूरा है। वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके रिश्ते में तनाव साफ नजर आता है। नील काफी समृद्ध बैकग्राउंड से आते हैं और उन्हें वास्तव में जीने के लिए काम करने की आवश्यकता नहीं है और अपनी पैशनेट पत्नी गायत्री के लिए पूरी तरह से एक सहायक स्थिति में है, जो एक मानवविज्ञानी है और पूरी तरह से अपने काम के लिए समर्पित है।  और भी पडें आर्यन खान की सपोर्ट में उतरे सुपरस्टार रितिक रोशन

ब्लर की शूटिंग लगभग 2 महीने पहले शुरू हुई थी और कुछ दिन पहले तापसी ने अपने प्रोडक्शन हाउस का अनावरण किया था।  फिल्म की शूटिंग जगह-जगह भीड़भाड़ से बचने के लिए रात के समय की गई है। फिल्म में तापसी और गुलशन के साथ एक नई जोड़ी देखने मिलेगी तापसी ने प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर 'आउटराइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया है।  फिल्म ब्लर अजय बहल द्वारा निर्देशित है और इसमें तापसी और गुलशन देवैया नज़र आएंगे। फिल्म 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार है और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित है।