ग्लोबल सुपरपावर प्रियंका चोपड़ा, 'वोग आॅस्ट्रेलिया' मैगजीन के कवर पेज पर हुई फिचर।

प्रिंयका कई बार ग्लोबली लोगों से जुड़कर अपनी तरफ से उनकी मदद करती दिखी है
 
ग्लोबल सुपरपावर प्रियंका चोपड़ा, 'वोग आॅस्ट्रेलिया' मैगजीन के कवर पेज पर हुई फिचर।
ग्लोबल सेलिब्रिटी और एक्ट्रेंस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी सुपरपावर से कई तरह के बेहतरीन काम करती आई है। सुपरपावर यानी कि एक्ट्रेंस प्रिंयका अपनी फिल्मी करियर सें भारत के अलावा अन्य देशों में भी पहचानी जाती है। वहीं अपनी बुक, कई लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स और ग्लोबली लोगों की मदद करते भी दिख रही है। कोरोनावायरस के समय में भारत की मदद करने की गुहार प्रिंयका इस वक्त लगा रही है और अपनी तरफ से भी कई मदद करती दिखी हैं। प्रिंयका ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मैगजीन कवर पेज की तस्वीरों को शेयर किया।

प्रिंयका कई बार ग्लोबली लोगों से जुड़कर अपनी तरफ से उनकी मदद करती दिखी है। इसलिए प्रिंयका की एक्टिंग और मानवतावादी कदमों के कारण उन्हें ग्लोबल सुपरपावर कहा गया। प्रियंका को 'वोग आॅस्ट्रेलिया' मैगजीन के कवर पेज पर फिचर किया गया। जिसकी तस्वीरों को वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती दिखी। इस मैगजीन एडिशन में प्रियंका अपने देश भारत की मदद करने की भी गुहार करती दिखी। इस वक्त कोरोनावायरस के कारण मैडिकल इलाजों और इक्विपमेंट की कमी भारत में महसूस हो रही है। 

जंहा डोनेशन के जरिए लोग आगे आकर मदद कर रहे हैं। प्रिंयका चोपड़ा ने इस कवर पेज की कई तस्वीरों को शेयर किया। जिसमें प्रिंयका ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट के जरिए पोज़ दिया। वोग ऑस्ट्रेलिया की इस मैगजीन को जून 2021 में पब्लिश किया जाएगा। इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका एक्साइटेड दिखी और फोटोशूट से जुड़े कलाकारों को टैग किया।

प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, प्रियंका अब जल्द ही 'द मैट्रिक्स 4 ' में नजर आएँगी जो मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म है। इसके साथ साथ उन्होंने अभी हाल ही में रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूट ख़त्म की है।