सलमान खान की फिल्म 'राधे' के पायरेटेड वर्शन के खिलाफ FIR हुई दर्ज

सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के अवसर पर रिलीज़ हुई 
 
सलमान खान की फिल्म 'राधे' के पायरेटेड वर्शन के खिलाफ FIR हुई दर्ज

सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के अवसर पर रिलीज़ हुई और फिल्म के रिलीज़ से पहले ही सलमान खान ने खुद एक वीडियो शेयर की थी जिसमे उन्होंने लोगों से दरख्वास्त की थी कि वे सब फिल्म को पायरेसी से बचाये। अब फिल्म का पायरेटेड वर्शन इंटरनेट पर अवेलेबल है और उसके खिलाफ FIR दर्ज कर दी गयी है। 

जैसे ही भाई की फिल्म रिलीज़ हुई, उसके कुछ समय बाद इंटरनेट पर उसका पायरेटेड वर्शन भी आ गया था। ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट रिलीज़ किया था जिसपर उन्होंने लिखा की साइबर सेल उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेगा जिन्होंने फिल्म के पायरेटेड  वर्शन को इंटरनेट पर डाला है और साथ साथ लोगों से कहा कि वे पायरेसी को पूरी तरह से ख़त्म करने में उनकी मदद करे। 

ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने फिल्म की पायरेसी को लेकर FIR दर्ज की है। साइबर क्राइम  में एक ऑफिशल कंप्लेंट  कर दी गयी है क्यूंकि फिल्म को व्हाट्सप्प और टेलीग्राम के माध्यम से पायरेटेड वर्शन में देखा जा रहा है। 

इस कंप्लेंट के हिसाब से फिल्म के ऑफिशल रिलीज़ के बाद फिल्म सोशल मीडिया प्लेटफार्म और मेसेजिंग एप्लीकेशन पर लीक हो गयी थी। ऑफिशल्स उन लोगों को ढूंढ़ने में लगे है जिन्होंने यह काम किया और उनके खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लिए जायेंगे। दो लोग के व्हाट्सप्प नंबर और एक फेसबुक यूजर के माध्यम से यह हुआ है जिन्हे साइबर क्राइम  की टीम ढूंढ रही है।सलमान खान की फिल्म 'राधे' के पायरेटेड वर्शन के खिलाफ FIR हुई दर्ज