फरहान अख्तर ने दिवंगत बॉक्सर डिंग्को सिंह को दी श्रद्धांजलि

 फरहान ने अपनी संवेदना के साथ-साथ अपनी प्यार भरी याद में डिंग्को सिंह की एक तस्वीर भी पोस्ट की।
 
Farhan Akhtar pays tribute to late boxer Dingko Singh

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने भारत के पूर्व मुक्केबाज डिंग्को सिंह को श्रद्धांजलि दी है, जिनका लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया। फरहान ने ट्वीट किया, "आरआईपी डिंग्को सिंह। हमारे देश को रिंग में लाने के लिए आपको हमेशा याद किया जाएगा। परिवार के प्रति गहरी संवेदना।" फरहान ने अपनी संवेदना के साथ-साथ अपनी प्यार भरी याद में डिंग्को सिंह की एक तस्वीर भी पोस्ट की। भारत के अब तक के सबसे बेहतरीन मुक्केबाजों में से एक माने जाने वाले डिंग्को सिंह ने 1998 के बैंकाक एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। वह 42 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली।

और भी पड़ें: अनुष्का शर्मा के पीआर से लेकर उनकी को-स्टार परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपनी 'कूल' जर्नी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी डिंग्को सिंह के परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "श्री डिंग्को सिंह एक खेल सुपरस्टार, एक उत्कृष्ट मुक्केबाज थे, जिन्होंने कई सम्मान अर्जित किए और मुक्केबाजी की लोकप्रियता को आगे बढ़ाने में भी योगदान दिया। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति," पीएम मोदी ने ट्वीट किया।
डिंग्को सिंह ने मई 2020 में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन पूर्व मुक्केबाज जल्द ही ठीक हो गए। पिछले साल अप्रैल में डिंग्को को उनके लीवर कैंसर के इलाज के लिए इम्फाल से राष्ट्रीय राजधानी ले जाया गया था।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, फरहान राकेश मेहरा की 'तूफान' में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।