पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी

आकांक्षा ने पर्ल के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वो पर्ल को अच्छे से जानती है और उन्हें पूरा विश्वास है कि पर्ल ऐसा करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते। 
 
पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी

टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग लड़की के रेप के आरोप में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जब से यह केस सामने आया है, तभी से मनोरंजन जगत की कई हस्तियां पर्ल वी पुरी को सपोर्ट करते हुए नजर आयीं है। कोई एक्टर यह मानने को तैयार ही नहीं है कि पर्ल ऐसी हरकत कर सकते हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी लगातार पर्ल को सपोर्ट कर रहीं हैं और उनका केस लड़ने की बात कह रहीं हैं। हालांकि अब पर्ल को सपोर्ट करने वाले सेलिब्रिटीज में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और बिगबॉस शो का हिस्सा रह चुकीं आकांक्षा पुरी भी पर्ल का समर्थन कर रहीं हैं। आकांक्षा ने पर्ल के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वो पर्ल को अच्छे से जानती है और उन्हें पूरा विश्वास है कि पर्ल ऐसा करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते। 

और भी पड़ें:  पुरुषों की दुनिया में पुरुष होने की ज़रूरत नहीं-विद्या बालन

आकांक्षा ने लिखा, "हमारे चारों ओर क्या हो रहा है, यह देखकर बहुत निराशा होती है जब अधिकार के लिए हमारी आवाज उठाने की बात आती है, तो लोग बैकफुट जाने और भागने की कोशिश करते हैं !! मैं एक पुलिस अधिकारी की बेटी हूं और मुझे पता है कि ये मामले कितने संवेदनशील हैं, सार्वजनिक रूप से नाम लेना, संबंधित व्यक्ति के वकील से परामर्श किए बिना डिटेल्स शेयर करना वास्तव में किसी निर्दोष के लिए चीजें खराब कर सकता है !!"आकांक्षा ने आगे कहा, "अगर हम मदद करना चाहते हैं, तो सही तरीके से करें !! आइए यहां जज न बनें और संबंधित लोगों को अपना काम करने दें !! मुझे यकीन है कि सच्चाई की जीत होगी !! मैं पर्ल को काफी समय से जानती हूं। वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकता या अपने सपने में ऐसा कुछ करने के बारे में सोच भी नहीं सकता! वह एक खूबसूरत आत्मा के साथ बहुत ही अच्छा इंसान हैं और यह भी जानता हैं कि वुमेन का सम्मान कैसे किया जाता है!!