दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने केप टाउन से शेयर की अपनी सन किस्ड फोटो

इन फोटोज में दिव्यांका बहुत सुन्दर लग रही है। जब से वह शूट के लिए केप टाउन गयी है , वह वहाँ से काफी फोटो शेयर कर रही है अपने सोशल मीडिया  अकाउंट पर। इन  फोटोज को देखकर भी उनकी टाइमलाइन मैसेज से भर गयी। है
 
दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने केप टाउन से शेयर की अपनी सन किस्ड फोटो

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इंडियन टेलीविज़न की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस है। उन्होंने अपनी  बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। जल्द ही वह खतरों के खिलाडी सीजन 11 में नजर आने वाली है और उसके लिए वह केप टाउन में शूट कर रही है। दिव्यांका ने केप टाउन से शेयर की सन किस्ड फोटो जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। 

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "रेस्ट। बट डोंट रेस्ट टिल यू रस्ट। "

इन फोटोज में दिव्यांका बहुत सुन्दर लग रही है। जब से वह शूट के लिए केप टाउन गयी है , वह वहाँ से काफी फोटो शेयर कर रही है अपने सोशल मीडिया  अकाउंट पर। इन  फोटोज को देखकर भी उनकी टाइमलाइन मैसेज से भर गयी। है। दिव्यांका ही नहीं बल्कि सारे कंटेस्टेंट्स  वहाँ से अपनी फोटो शेयर करते नजर आ रहे है और इंटरनेट पर हर जगह उन लोगों की मस्ती धमाल की फोटोज नजर आ रही है। 

दिव्यांका खतरों के खिलाडी सीजन 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएँगी। शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते है और इसमें काफी हाई ऑक्टेन स्टंट्स और टास्क किये जाते है।  हर साल यह शो किसी अलग लोकेशन पर शूट होता है और इस साल टीम पहुंची है साउथ अफ्रीका केपटाउन शूट करने के लिए। 

कुछ दिन पहले कंटेस्टेंट्स शूट के लिए रवाना हो गए थे और पिछले हफ्ते रोहित शेट्टी  केपटाउन के लिए रवाना हुए। 

इस सीजन के कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट्स है : अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, सना मकबूल, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन, आस्था गिल , अनुष्का सेन और महक चहल।