दिलीप कुमार की हालत में हो रहा सुधार, सायरा बानो ने दी जानकारी

दिलीप कुमार हॉस्पिटल में एडमिट थे कि वहीं सोशल मीडिया पर उनके निधन की भी खबर वायरल होने लगी। जिसपर अब सायरा बानो ने एक ट्वीट किया है और दिलीप कुमार के हालत में सुधार होने की जानकारी दी है। 

 
दिलीप कुमार की हालत में हो रहा सुधार, सायरा बानो ने दी जानकारी

दिग्गज अभ‍िनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने पर रविवार को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। इस खबर के वायरल होते ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और फैंस उनकी सलामती की दुआएं करने लगे थे। हालांकि अब उनकी हालात में सुधार हो रहा है और दो-तीन दिन बाद उन्हें डिसचार्ज भी कर दिया जाएगा, जिसकी जानकारी सायरा बानो ने दी है। आपको बता दे कि दिलीप कुमार मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एडमिट है। खबरों की माने तो दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है। सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। 

और भी पड़ें: यामी गौतम ने उरी डायरेक्टर संग रचाई गुपचुप शादी

दिलीप कुमार हॉस्पिटल में एडमिट थे कि वहीं सोशल मीडिया पर उनके निधन की भी खबर वायरल होने लगी। जिसपर अब सायरा बानो ने एक ट्वीट किया है और दिलीप कुमार के हालत में सुधार होने की जानकारी दी है। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, "व्हाएट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन मत करिए। साब की हालत स्थिर है। शुक्रिया आपने दिल से दुआएं और प्रार्थनाएं कीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, वो दो-तीन दिन में घर पर होंगे। इंशाल्लाह।" वहीं उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी भी उनके ट्विटर अकाउंट पर दी गई थी। ट्वीट कर लिखा गया था, "दिलीप साहब को नॉन कोविड हिंदुजा अस्पताल में रुटीन टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है। उन्हें पिछले कुछ समय से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉक्टर नितिन की टीम उनका ध्यान रख रही है। साहब को अपनी दुआओं में याद करिएगा और सुरक्षित रहिये।"