'दिल है दिवाना':- अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के म्यूजिक विडियो ने 50 मिलीयन से अधिक व्यू किए पूरे।

'लुट गए' गाने के बाद टी-सीरीज ने अपने नए गाने को हाल ही में रिलीज किया था। बता दें कि, 'लुट गए' गाने को दर्शकों द्वारा बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला साथ ही गाने को मिलीयन व्यू से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।
 
'दिल है दिवाना'- अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के म्यूजिक विडियो ने 50 मिलीयन से अधिक व्यू किए पूरे।

'लुट गए' गाने के बाद टी-सीरीज ने अपने नए गाने को हाल ही में रिलीज किया था। बता दें कि, 'लुट गए' गाने को दर्शकों द्वारा बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला साथ ही गाने को मिलीयन व्यू से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने को टी-सीरीज द्वारा और स्पेशल डायरेक्टर की जोड़ी ने शूट किया। वहीं इसी डायरेक्टर की जोड़ी विनय सप्रू और राधिका राव ने 'दिल हैं दिवाना' गाने को डायरेक्ट किया था। और इस गाने के रिस्पांस के लिए भी ऐसी ही उम्मीद लगाई गई थी।और फाइनली अब जाकर इस गाने को 50 मिलीयन से अधिक व्यू मिलते नजर आए्।  'दिल हैं दिवाना' गाने की खास बात यह है कि गाने में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेंस रकुल प्रीत सिंह को फिचर किया गया । दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही गाने के कई सारे इंस्टा रील भी बनते दिखे है। इसी बीच आज गाने के 50 मिलीयन से अधिक व्यू होने की जानकारी दी गई । जिसमें ब्लू और रेड लाइट के बीच दोनों के इंटेंस लुक को कैप्चर किया गाया‌ । दोनों की केमिस्ट्री बड़ी कमाल की लगी।  गाने में बॉस और एंप्लॉई के बीच के प्यार को फिल्माया गया है।

और भी पड़ें: वर्ल्ड रेफ्युजी डे' पर यूनिसेफ इंडिया के साथ जुड़कर प्रियंका चोपड़ा ने रेफ्युजीस के हक की बात कही

इस गाने को डायरेक्ट विनय सप्रू और राधिका राव ने किया है। वहीं टी-सीरीज के आॅफिशल यूट्यूब चैनल पर  इसे रिलीज किया गया। गाने के लिरीक्स शब्बिर अहमद ने लिखे हैं। वहीं गाने को दर्शन रावल और जारा खान ने गाया हैं। गाने के म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। उम्मीद है की इस गाने को भी और भी ही प्यार मिलता नजर आएगा।  50 मिलीयन व्यू पर दोनों कलाकारों नज भी खुशी जाहिर की।वहीं अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह एक साथ फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में भी नजर आए। जंहा फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही नीना गुप्ता के किरदार को भी खूब पसंद किया गया। नीना इस फिल्म में एक बुजुर्ग दादी का किरदार निभाती दिखी हैं। नेटफ्लिक्स रिलीज इस फिल्म को जॉन अब्राहम कज प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया गया तो वहीं जॉन और अदिति राव हैदरी भी केमियो रोल में नजर आए।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor