इतने आलोचनाओं के बाद भी "द फैमिली मैन 2" के ट्रेलर को मिल रहा शानदार रिस्पांस

जहां एक तरफ मनोज बाजपेयी की अपकमिंग वेब सीरीज "द फैमिली मैन 2" को बैन करने की मांग उठ रहीं
 
इतने आलोचनाओं के बाद भी "द फैमिली मैन 2" के ट्रेलर को मिल रहा शानदार रिस्पांस
जहां एक तरफ मनोज बाजपेयी की अपकमिंग वेब सीरीज "द फैमिली मैन 2" को बैन करने की मांग उठ रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर इसके ट्रेलर को बहुत ही बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। एक्टर मनोज बाजपेयी ने आज जानकारी दी कि वेब सीरीज के ट्रेलर को 50 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 
 
दरअसल मनोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज से अपना नया कैरेक्टर पोस्टर शेयर किया और ट्रेलर को 50 मिलियन व्यूज मिलने की जानकारी देते हुए उन्हें कैप्शन में लिखा, "अब हम 50 मिलियन की फैमिली हो गए। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।"
 
इस नए कैरेक्टर पोस्टर में मनोज हाथ में बंदूक लिए इंटेंस लुक देते नजर आ रहें हैं। उनके माथे पर हल्की सी चोट भी दिखाई दे रहीं हैं। शो को लेकर मनोज के इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि ये सीजन भी ब्लॉकबस्टर होने वाला है। 
 
फिलहाल आपको बता दे कि ट्विटर पर सिरीज के रिलीज ना होने की मांग की जा रहीं हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रेलर में तमिलनाडु के कल्चर और तमिल भाषा का अपमान किया गया है जिसके कारण कुछ लोग इसके खिलाफ है। वहीं तमिलनाडु सरकार ने केंद्र सरकार के 'सूचना एंव प्रसारण मंत्री' प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखते हुए इस सिरीज के रिलीज पर रोक लगाने और बैन करने की मांग की है। 
 
बीते मंगलवार को सीरीज के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि ट्रेलर के कुछ शॉट्स के आधार पर धारणाएं और छवि बना ली गई है। हमारी लीड टीम के कई सदस्य और क्रिएटिव और राइटिंग टीम के अहम सदस्य तमिलियन हैं। हम तमिल लोगों की भावनाओं, कल्चर से बहुत अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है। इस शो में हमारी कई साल की मेहनत लगी है और दर्शकों को सीजन 1 की तरह सेंसिटिव, बैलेंस्ड और दिलचस्प कहानी मिले इसके लिए बहुत कष्ट भी झेला है। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि थोड़ा इंतजार करें और रिलीज होने पर शो देखें। हमें पता है शो रिलीज के बाद आप इसकी तारीफ करेंगे।
 
अब देखना होगा कि केंद्र सरकार द्वारा सीरीज को लेकर क्या निर्णय लिया जाता है।