इस अपकमिंग 'वर्ल्ड एनवायरमेंट डे' पर क्लाइमेट वारियर भूमि पेडनेकर का संदेश

मि पेडनेकर अपनी फिल्मों के साथ-साथ क्लाइमेट वॉरीअर की तरह भी बखूबी नजर आती है। भूमि भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी प्रकृति के प्रति मानव द्वारा हो रहें छेड़छाड़ और फैलाए जा रहे प्रदूषण के खिलाफ कई बार बोलती भी नजर आई हैं।
 
इस अपकमिंग 'वर्ल्ड एनवायरमेंट डे' पर क्लाइमेट वारियर भूमि पेडनेकर का संदेश

भूमि पेडनेकर अपनी फिल्मों के साथ-साथ क्लाइमेट वॉरीअर की तरह भी बखूबी नजर आती है। भूमि भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी प्रकृति के प्रति मानव द्वारा हो रहें छेड़छाड़ और फैलाए जा रहे प्रदूषण के खिलाफ कई बार बोलती भी नजर आई हैं। भूमि अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी कई पोस्ट शेयर करती रहती है और फोलोअर्स को अवेयर करती है। भूमि हाल ही में कई क्लाइमेट चेंज सम्मेलन का हिस्सा भी बन चुकी है। ऐसे में भूमि ने आज 5 जून के दिन सेलिब्रेट किए जानेवाले वर्ल्ड एंवायरमेंट डे के लिए लोगों को संदेश दिया।

इस साल 5 जू़न के दिन हर बार की तरह 'वर्ल्ड एंवायरमेंट डे' सेलिब्रिट किया जाएगा। ऐसे में अपनी पृथ्वी की रक्षा करने के लिए क्लाइमेट वारियर के तौर पर एक्ट्रेंस भूमि पेडनेकर लोगों को खास संदेश देती दिखी। भूमि ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया और लोगों से विनंती की कि हम अपने प्लॉनेट की रक्षा करे। तीन आर के साथ भूमि इस बार संदेश देती दिखी। रिइमेजीन, रिक्रिएट, रिस्टोर.. के जरिए भूमि ने इस बारे में संदेश दिया।

और भी पड़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ ही एक बेहतरीन पेंटर भी है जान्हवी कपूर

इसी के साथ-साथ भूमि इस बार कोरोनावायरस के दौर में अपने एनजीओ के तहत कई तरह से लोगों की मदद करती दिखी। कोरोनावायरस के समय में लोगों की मदद करने के लिए कई सेलिब्रिटीज आगे आते दिख रहे हैं और अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जब खुद कोरोनावायरस का शिकार हुई तो अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख स्वास्थ होंने के बाद उन्होंने लोगों की मदद करने का काम अपने स्तर से शुरू किया। भूमि सोशल मिडिया पर जरूरी पोस्ट और मदद से जुड़े कई अपील को शेयर करती दिखी। साथ ही कई एनजीओ और ओरगनाइजेशन के साथ जुड़ती नजर आई।

वहीं फिल्मों की बात करें तो, हाल ही में भूमि और राजकुमार राव ने 'बधाई दो' फिल्म के पहले स्कैड्युल की शूटिंग पूरी की। भूमि इस फिल्म में 'सुमी' नाम का किरदार निभा रही हैं और राजकुमार 'शार्दुल' नाम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को बेहतरीन ऐड फिल्ममेकर और 'हंटर 2015' के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 'बधाई दो' कें डायलॉग लेखक अक्षत घिल्डियाल ने लिखा है वहीं साथ ही इस फिल्म की कहानी का ऑरिजनल आइडिया सुमन अधिकारी ने दिया था। और जंगल पिचर्स ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। देखना होगा फिल्म की शूटिंग पूरी कब होगी और फिल्म कब रिलीज होती नजर आएगी।