‘चल मेरा पुत 2’ ने  पाकिस्तानी एक्टर को कास्ट करके फिल्म फ्रेटर्निटी की एकता को तोडा

जहाँ भारतीय एक्टर को काम मिलने में काफी मुश्किल हो रही है और सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से वह काफी मुश्किल दौर से जूझ रहे है, ऐसे में 'चल मेरा पुत 2' के मेकर्स ने अपनी फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर को कास्ट किया है और वे फिल्म को भारत में रिलीज़ करने के लिए तैयार है
 
जहाँ भारतीय एक्टर को काम मिलने में काफी मुश्किल हो रही है और सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से वह काफी मुश्किल दौर से जूझ रहे है, ऐसे में 'चल मेरा पुत 2' के मेकर्स ने अपनी फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर को कास्ट किया है
पिछले दो साल से भारत में फिल्म फ्रेटर्निटी ने एकता दिखाई है किसी भी पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर के साथ हमारे फिल्मों में काम करके। अब एक पंजाबी फिल्म 'चल मेरा पुत 2' ने इस एकता को तोडा है अपनी फिल्म में एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच पाकिस्तानी एक्टर को कास्ट करके।

जहाँ भारतीय एक्टर को काम मिलने में काफी मुश्किल हो रही है और सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से वह काफी मुश्किल दौर से जूझ रहे है, ऐसे में 'चल मेरा पुत 2' के मेकर्स ने अपनी फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर को कास्ट किया है और वे फिल्म को भारत में रिलीज़ करने के लिए तैयार है। फिल्म को इंग्लैंड  में शूट किया गया है क्यूंकि पाकिस्तानी एक्टर भारत शूट करने नहीं सकते है। फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर ज़ाफ़री खान, इफ्तिखार ठाकुर, नासिर चिनयोति, रूबी अमन और अकरम उदास नजर आएंगे।

यह हमारे लिए बहुत दुर्भाग्य की बात है कि पंजाब जैसा राज्य जहाँ देशभक्ति कूट कूट कर भरी होती है वहाँ के लोगों ने यह काम किया है। यह पूरे राज्य के लिए काफी नुकसानदायक कदम हो सकता है जहां हमेशा भारतीय को काम देने के लिए आवाज उठाई जाती है। अभी फिलहाल भारत पाकिस्तान के बीच के हालात देखकर ऐसा करके उन्होंने बहुत गलत कदम उठाया  है और इसका नतीजा बहुत बुरा हो सकता है।

क्योंकि भारत में कोई भी पाकिस्तानी एक्टर आकर शूट नहीं कर सकता है इसलिए इस फिल्म के मेकर्स इंग्लैंड गए और वहाँ जाकर फिल्म शूट की। अगर कोई प्रोड्यूसर वहाँ जाकर पाकिस्तानी एक्टर के साथ काम कर रहा है तो उन्हें फिल्म को वही  रिलीज करनी चाहिए भारत में नहीं। ऐसा करके पूरी फिल्म फ्रेटर्निटी का नाम बदनाम होता है।