ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील ने गायक के लिए जेमी स्पीयर्स के अनुरोध को उनकी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए "घृणित" कहा

 
ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील ने गायक के लिए जेमी स्पीयर्स के अनुरोध को उनकी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए "घृणित" कहा

ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील मैथ्यू रोसेनगार्ट ने जेमी स्पीयर्स की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें गायक की संपत्ति को उसकी कानूनी फीस का भुगतान जारी रखने के लिए कहा गया था, और इसे "शर्मनाक" बताया। 15 दिसंबर को दायर किए गए और द हॉलीवुड रिपोर्टर द्वारा प्राप्त किए गए अदालती दस्तावेजों में , जेमी ने अपने कानूनी प्रतिनिधित्व की लागत को कवर करने के लिए अदालत में याचिका दायर की, जो गायक की अब समाप्त हो चुकी संरक्षकता से संबंधित "जेमी के चल रहे प्रत्ययी कर्तव्यों से संबंधित कार्यवाही में भाग ले रहे हैं"।

याचिका में कहा गया है, "जेमी के वकीलों की फीस का तत्काल भुगतान यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरी है कि कंजरवेटरशिप को जल्दी और कुशलता से समाप्त किया जा सके ताकि ब्रिटनी को उसके और जेमी की इच्छा के अनुसार अपने जीवन पर नियंत्रण करने की अनुमति मिल सके।"

एक संरक्षकता की शर्तों के हिस्से के रूप में, गायिका ने अपने और अपने पिता के कानूनी बिलों और फीस दोनों का भुगतान किया, जब भी वह कानूनी व्यवस्था के लिए उसे अदालत में ले गई। यह सितंबर में समाप्त हो गया जब जेमी ने पॉप गायक के संरक्षक के रूप में अपने पद से निलंबित होने से पहले अपनी अदालती संरक्षकता को समाप्त करने के लिए दायर किया , एक भूमिका जो 2008 में शुरू हुई थी। ब्रिटनी की संरक्षकता को नवंबर में आधिकारिक तौर पर एक एलए न्यायाधीश द्वारा समाप्त कर दिया गया था ।

"अनुरोध शर्मनाक है," रोसेनगार्ट ने टीएचआर को प्रदान किए गए एक बयान में जेमी की याचिका के बारे में कहा । "श्री। स्पीयर्स ने एक संरक्षक के रूप में ब्रिटनी से कई मिलियन डॉलर कमाए, जबकि अपने वकीलों को ब्रिटनी के काम और मेहनत की कमाई से लाखों डॉलर अधिक दिए।"

उन्होंने कहा, "रूढ़िवादी को समाप्त कर दिया गया है और श्री स्पीयर्स को अपमानजनक रूप से निलंबित कर दिया गया है। इन परिस्थितियों में उनकी याचिका न केवल कानूनी रूप से बेबुनियाद है, बल्कि घृणित भी है। ब्रिटनी ने अपने पिता के कारण हुए दर्द के बारे में मार्मिक रूप से गवाही दी और यह केवल इसे जोड़ता है। यह वह नहीं है जो एक पिता अपनी बेटी से प्यार करता है।"

फाइलिंग का तर्क है कि "जेमी बकाया उनके निलंबन के साथ या कंजरवेटरशिप को समाप्त करने के आदेश के साथ समाप्त नहीं हुआ" और यह कि उनके कानूनी प्रतिनिधित्व को वित्तीय रूप से कवर नहीं करने से, उन्हें "व्यक्तिगत दिवालियापन और निराधार दावों का बचाव करने वाले बर्बाद" के अधीन किया जाएगा।

याचिका में कहा गया है, "कोई भी व्यक्ति कभी भी संरक्षक के रूप में भूमिका में कदम नहीं उठाना चाहेगा, यदि कोई संरक्षक एक संरक्षक को व्यक्तिगत रूप से निराधार आरोपों का बचाव करते हुए पर्याप्त कानूनी शुल्क का भुगतान करने के लिए मजबूर कर सकता है।"

"जेमी को संपत्ति के अपने प्रशासन का बचाव करने के लिए अपनी व्यक्तिगत भलाई का त्याग करने की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए, जहां उनके प्रत्येक कार्य को अब तक अदालत सहित इन कार्यवाही में वकील और दूसरों के अनुमोदन के साथ किया गया है," फाइलिंग जारी है।

याचिका पिछले एक दशक में ब्रिटनी द्वारा किए गए अनुरोधों का अनुसरण करती है, जो पिछले वर्ष में सार्वजनिक ऊंचाई पर पहुंच गई, ताकि उसके पिता को उसके व्यक्ति और संपत्ति दोनों के संरक्षक के रूप में हटा दिया जा सके। जून की अदालत की सुनवाई के दौरान एक भाषण में , ब्रिटनी ने अदालत में खुद के लिए बात की, यह साझा करते हुए कि दौरे के लिए और उसकी सहमति के खिलाफ उसकी दवाओं को बदलने के बाद, उसे "अपमानजनक" रूढ़िवाद द्वारा "दर्दनाक" किया गया था, अन्य बातों के अलावा। पॉप गायिका ने पहले कहा था कि वह अपने पिता से डरती है और फिर से प्रदर्शन नहीं करेगी "अगर उसके पिता उसके करियर के प्रभारी हैं।"

हाल ही में प्रकाशित न्यूयॉर्क टाइम्स की जांच में , इस बारे में सवाल उठाए गए थे कि क्या ब्रिटनी के वित्त तक पहुंच रखने वालों, विशेष रूप से उनके पूर्व व्यापार प्रबंधक लू टेलर और पिता ने, जेमी के गायक के संरक्षक के रूप में सेवा करने के 13 वर्षों के दौरान खुद को अनुचित रूप से समृद्ध किया था।