गोवा के लोगों की मदद करने के लिए आगे आई भूमि पेडनेकर

ट्विटर हेल्प थ्रैड के लिए भूमि को वॉलिंटियर्स की जरूरत है जिसके तहत भूमि ने इससे जुड़ने की अपील की और कहा यदि कोई बतौर वॉलिंटियर काम करना चहता हैं तो उनकी टीम से जुड़़ सकता हैं
 
गोवा के लोगों की मदद करने के लिए आगे आई भूमि पेडनेकर।

कोरोनावायरस के समय में लोगों की मदद करने के लिए कई सेलिब्रिटीज आगे आते दिख रहे हैं और अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जब खुद कोरोनावायरस का शिकार हुई तो अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख जब वो स्वास्थ हुई तो उन्होंने लोगों की मदद करने का काम अपने स्तर से शुरू किया। भूमि सोशल मिडिया पर जरूरी पोस्ट और मदद से जुड़े काई अपील को शेयर करती दिखी। साथ ही कई एनजीओ और ओरगनाइजेशन के साथ जुड़ती नजर आई।
भूमि पेडनेकर ने अब एक नए पहल की शुरुआत की है। भूमि ने ट्विटर हेल्प थ्रैड की शुरुआत की हैं। जिसके जरिए अब वह गोवा के लोगों की मदद करती नजर आ रहीं हैं। भूमि ने सोशल मिडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी। साथ ही इस ट्विटर हेल्प थ्रैड के लिए भूमि को वॉलिंटियर्स की जरूरत है जिसके तहत भूमि ने इससे जुड़ने की अपील की और कहा यदि कोई बतौर वॉलिंटियर काम करना चहता हैं तो उनकी टीम से जुड़़ सकता हैं। भूमि इस कदम से गोवा के लोगों की मदद करती दिख रही है।

और भी पड़ें: रुबीना दिलैक ने बताया क्वारंटाइन के दौरान किन 5 चीजों ने की उनकी मदद कोरोना से ठीक होने मे


कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं। ऐसे में जरूरतमंदों और गरीब संक्रमित परिवारों की मदद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पॉपुलर पर्सनेलिटी कई तरह से करते नजर आ रहे हैं।
वहीं बता दें, हाल ही में भूमि और राजकुमार राव ने 'बधाई दो' फिल्म के पहले स्कैड्युल की शूटिंग पूरी की। भूमि इस फिल्म में 'सुमी' नाम का किरदार निभा रही हैं और राजकुमार 'शार्दुल' नाम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को बेहतरीन ऐड फिल्ममेकर और 'हंटर 2015' के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 'बधाई दो' कें डायलॉग लेखक अक्षत घिल्डियाल  ने लिखा है वहीं साथ ही इस फिल्म की कहानी का ऑरिजनल आइडिया सुमन अधिकारी ने दिया था। और जंगल पिचर्स ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।