करण वाही के जन्मदिन पर आशा नेगी का अनोखा पोस्ट, करण ने भी 24 से 34 साल की जर्नी को किया शेयर

करण को उनके जन्मदिन पर उनकी खास दोस्त आशा नेगी ने बधाईयां दी। आशा ने सोशल मीडिया पर करण के साथ खिंचवाई कई तस्वीरों को शेयर किया
 
करण वाही के जन्मदिन पर आशा नेगी का अनोखा पोस्ट, करण ने भी 24 से 34 साल की जर्नी को किया शेयर।

आज एक्टर करण वाही का जन्मदिन है, टेलीविजन इंडस्ट्री से बॉलीवुड फिल्मों तक करण अलग-अलग अंदाज में नजर आए हैं। करण वेब सिरीज, सिरीयल, रिएलिटी शो के साथ-साथ कई फिल्मों में भी नजर आए हैं। ऐसे में आज करण के  जन्मदिन को कई कलाकार खास तरह से बनातै दिख रहे हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर करण को उनके साथी कलाकार बर्थडे विशेष दे रहें हैं।इन कलाकारों के बर्थडे पोस्ट से पहले करण के पोस्ट की बात करते हैं, जिसमें करण अपने जिंदगी को थ्रोबैक तस्वीरों के जरिए दिखा रहे हैं। करण ने सोशल मीडिया पर अपनी आज की तस्वीर और थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया। इस तस्वीर की खास बात यह हैं कि इसमें करण का अंदाज सेम टू सेम दिखाई दे रहा है। करण ने अपने 24 साल की उम्र की एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह स्टेज पर खड़े होकर पार्टी एंजॉय कर रहे हैं वहीं आज की यानी कि अपनी 34 साल की उम्र की तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह उसी अंदाज में किचन सर्फेस पर चढ़कर नांच रहे हैं और पार्टी का मजा ले रहे हैं। 

और भी पड़ें: मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

इस तस्वीर को शेयर कर करण ने कैप्शन में लिखा,'10 साल बित गए पर कुछ यादें बिल्कुल नहीं जाती..' इसी के साथ करण ने हैशटैग 24 से 34 लिखा।करण को उनके जन्मदिन पर उनकी खास दोस्त आशा नेगी ने बधाईयां दी। आशा ने सोशल मीडिया पर करण के साथ खिंचवाई कई तस्वीरों को शेयर किया।और कैप्शन में लिखा,'हैप्पी बर्थडे दोस्त, शुक्रिया हमेशा मौजूदगी के लिए, शुक्रिया उन सभी कामों के लिए जिससे हम इंस्पायर होते हैं... शुक्रिया अपने खास अंदाज के लिए..' इसके साथ ही करण को रित्विक धनजानी, निया शर्मा,करण वीर वोहरा और मनीष पॉल जैसे कलाकार बधाईयां देते दिखे।बता दें कि, करण हाल ही में रिएलिटी सिंगिंग शो को होस्ट करते दिखाई दिए थे। वहीं करण रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए। इसके अलावा करण जल्द ही कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। फैंस को भी उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का इंतजार है।