अर्जुन कपूर ने फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' के आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने से पहले लिखा एक इमोशनल नोट

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं बहुत खुशनसीब हूँ की मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिला है 
 
अर्जुन कपूर ने फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' के आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने से पहले लिखा एक इमोशनल नोट

कोरोना वायरस के चलते फिल्म मेकर्स के पास अपनी फिल्मों को ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने के अलावा अब कोई ऑप्शन नहीं है। काफी बड़ी फिल्मों की रिलीज कोरोना के चलते पोस्टपोन की गयी है। अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है और फिल्म के रिलीज़ से पहले अर्जुन ने लिखा एक इमोशनल नोट। 

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं बहुत खुशनसीब हूँ की मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिला है जिनके माध्यम से मैं अपने बचपन की यादो को ताजा कर पाया हूँ। चाहे वह 'का & की' हो जो मैंने अपनी माँ के लिए की थी और अब 'सरदार का ग्रैंडसन' जिसे मैंने अपनी ग्रैंड मदर्स के लिए किया है। ये फिल्में मेरी सोल से कनेक्ट हुई है और हमेशा मेरी फेवरिट फिल्में रहेंगी। मैं बहुत शुक्रगुजार हूँ की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में मुझे बहुत ही सेंसिटिव और मेच्यूर काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया जो मेरी पहली फीमेल डायरेक्टर है।काश्वी  की भी यह पहली फीचर फिल्म है।काश्वी  तुमने मुझे एक ऐसी फिल्म दी है जिसे मैं हमेशा चेरिश करूँगा।इसलिए तहे दिल से तुम्हारा धन्यवाद। तुमने मुझे ऐसा मटेरियल दिया है जिसके माध्यम से मैं अपने ग्रैंड पेरेंट्स के साथ कनेक्ट कर पाया हूँ। 

सरदार का किरदार मेरी नानी से काफी मिलता जुलता है। वह बहुत ही मजेदार इंसान थी अगर तुम उनसे बात करते थे और सरदार में मैं उन्हें हर पल महसूस कर पा रहा था। मैं अपनी ज़िन्दगी के इमोशंस, फेज और यादो को जी पा रहा था। इसलिए मैंने इस फिल्म के माध्यम से अपने चारो ग्रैंड पेरेंट्स की ज़िन्दगी को जिया है और मैं उम्मीद रखता हूँ कही ना कही उन्हें प्राउड भी फील कराया है। सरदार का ग्रैंडसन आप सबके लिए नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। मैं आशा करता हूँ की इस फिल्म से आप सब एंटरटेन होंगे। यह एक सिंपल फिल्म है जो बहुत बड़े दिल के साथ बनाई गयी है और मैं आशा करता हूँ जैसे इस फिल्म ने मुझे छुआ है वैसे ही आपको भी छुएगी। "

'सरदार का ग्रैंडसन' एक क्रॉस बॉर्डर प्रेम कहानी है जिसमे अर्जुन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे और इसमें जॉन अब्राहम और अदिति राओ हैदरी कैमियो में नजर आएंगे। 

फिल्म को काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया है और यह आज 18 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। 

वर्कफ्रंट पर, अर्जुन अब इसके बाद 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे जिसमे उनके साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडेस नजर आएंगे। इसके साथ वह मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स  ' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।