एक्टिंग में माहिर होने के साथ ही एक बेहतरीन पेंटर भी है जान्हवी कपूर

कुछ दिन पहले ही जान्हवी अपनी बहन खुशी कपूर के साथ साइकिंलिंग करते हुए स्पॉट की गई थी, और अब जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसे देखकर आप भी उनके अंदर छुपे हुए टैलेंट की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 
 
एक्टिंग में माहिर होने के साथ ही एक बेहतरीन पेंटर भी है जान्हवी कपूर

सपनों के शहर मुंबई में लॉकडाउन चल रहा है और उम्मीद जताई जा रहीं हैं कि जून से लॉकडाउन को खोला जा सकता है। फिलहाल लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने घर पर परिवार वालों के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हैं, और साथ ही अपने अंदर छुपे दूसरे हुनर को भी तलाश रहीं हैं। कुछ दिन पहले ही जान्हवी अपनी बहन खुशी कपूर के साथ साइकिंलिंग करते हुए स्पॉट की गई थी, और अब जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसे देखकर आप भी उनके अंदर छुपे हुए टैलेंट की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 

और भी पड़ें: जैकलीन फर्नांडीज एंटरप्रेन्योर की 'टाइम्स 40 अंडर 40' सूची में जगह बनाने वाली बनी एकमात्र एक्टर

दरअसल जान्हवी ने दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली तस्वीर में वो पेंटिंग करते नजर आ रहीं हैं और दूसरी तस्वीर उनके द्वारा बनाई गई कई पेंटिंग्स की है। जान्हवी कपूर एक्टिंग और डांस में तो माहिर है ही और अब उनके द्वारा बनाई गई खूबसूरत पेंटिंग्स को देखकर लगता है कि वो एक बेहतरीन पेंटर भी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी के कैप्शन में अपने फैंस से पूछा कि "क्या मैं अब खुद को पेंटर कह सकती हूं?" जान्हवी के इस सवाल का जवाब फैंस और कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर दिया है। सभी को जान्हवी की पेंटिंग्स खूब पसंद आ रहीं हैं।  

फिलहाल उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म 'रूही' में नजर आयीं थी। और अब वे सिद्धार्थ सेन गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आएगी। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे है। इसके अलावा जान्हवी करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं।