सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट, आ गए ट्रोलर्स के निशाने पर

14 जून को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है और ऐसे में सोशल मीडिया पर एकबार फिर उनकी चर्चा जोरों से हो रहीं हैं। 
 
सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट, आ गए ट्रोलर्स के निशाने पर

14 जून को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है और ऐसे में सोशल मीडिया पर एकबार फिर उनकी चर्चा जोरों से हो रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत का नाम ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है और उनके फैंस उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। 

इसी बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है कि सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर नाराजगी जताई है। 

अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, "SSR सीजन 2 जल्द आ रहा है।" अनुभव द्वारा किए गए इस ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अनुभव को खरी-खोटी सुना रहे हैं। सुशांत के फैंस का कहना है कि 'आप ऐसा कह कर किसी की मौत का मजाक उड़ा रहे हैं'। और भी ऐसे ही कई कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं। 

बता दे सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाएं गए थे, हालांकि अभी सीबीआई इस जांच में लगी हुई है कि उन्होंने सुसाइड किया था या फिर उनकी हत्या की गई थी। सुशांत के फैंस और उनके परिवार वालों का मानना है कि सुशांत का मर्डर किया गया है और तभी से वो लगातार सुशांत को न्याय दिलवाने में लगे हुए हैं। 

सुशांत सिंह केस में नेपोटिज्म और ड्रग्स का मुद्दा भी सामने आ चुका है। और ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड के कई फेमस सेलिब्रिटीज से पूछताछ की जा चुकीं है। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था, हालांकि कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। फिलहाल सीबीआई अब भी इस मामले की जांच कर रहीं हैं।