अंकिता लोखंडे ने शो 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग शुरू करने से पहले सेट पर करवाया कोवीड टेस्ट

जी टीवी के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' की वापसी नए सीजन के साथ की जा रही हैं। शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को कास्ट किया गया है
 
अंकिता लोखंडे ने शो 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग शुरू करने से पहले सेट पर करवाया कोवीड टेस्ट

जी टीवी के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' की वापसी नए सीजन के साथ की जा रही हैं। शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को कास्ट किया गया है। हाल ही में शहीर ने शो का हिस्सा बनने पर अपनी नर्वसनेस जाहिर की थी और साथ ही शो के पूर्व कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था। इस शो के नए सीजन में शहीर सुशांत सिंह राजपूत के किरदार 'मानव' की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।ऐसे में अब इस नए सीजन की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। जिसके प्रोमो विडियो और आॅन सेट शूटिंग की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर एक्टर शेयर कर रहे हैं। कोरोनावायरस के समय में कलाकारों और क्र्यू मेंबर्स का कोवीड टेस्ट करवाया गया। एक्ट्रेस अंकिता भी कोवीड टेस्ट करवाती दिखी। अंकिता ने पवित्र रिश्ता के सेट पर कोवीड टेस्ट करवाया और विडियो को शेयर करती दिखी।

Must Read: सोनम कपूर पहुंची मुंबई, पापा अनिल कपूर के साथ एयरपोर्ट से गयी घर

इस विडियो को शेयर कर अंकिता ने लिखा,' मैं पहली बार कोवीड टेस्ट करवा रही हूं... हमने पवित्र रिश्ता के सेट पर कोवीड टेस्ट करवाया और मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं।'बता दें कि, शहीर और अंकिता ने शो के प्रोमो विडियो की शूटिंग शुरू कर दी है। शो पवित्र रिश्ता साल 2009 में शुरू हुआ था और साल 2014 में सीजन 1को पूरा किया गया था। शो में ऑडियंस ने अर्चना और मानव की प्रेम कहानी देखी थी। जिसेअंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। शो के दूसरे सीजन में अंकिता अर्चना के रोल में फिर से एक बार दिखेंगी लेकिन इस बार मानव के रोल में शहीर शेख नजर आएंगे। उषा नाडकर्णी 'सविता देशमुख' (मानव की माँ) के रोल में ही नजर आएँगी। इस डिजिटल सीरीज का प्रोडक्शन '24 फ्रेम्स प्रोडक्शन' कर रहा है। शो को नंदिता महरा डायरेक्ट करेंगी और वहीं शो के राइटर निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और ऋतू भाटिया है। शो को जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।