अनिल कपूर ने ऋतिक रोशन को दी बर्थडे विश, फिल्म 'फाईटर' में ऋतिक के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे अनिल।

अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से ऋतिक के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि,"ऋतिक तुम एक अलग श्रेणी के अभिनेता हो जिसके पास प्रतिभा हैं
 
अनिल कपूर ने ऋतिक रोशन को दी बर्थडे विश, फिल्म 'फाईटर' में ऋतिक के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे अनिल।

  बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी आगामी फिल्म फाईटर के हीरो ऋतिक रोशन को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं है। अनिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से ऋतिक रोशन के साथ तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं।  अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से ऋतिक के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि,"ऋतिक तुम एक अलग श्रेणी के अभिनेता हो जिसके पास प्रतिभा हैं, अच्छी शक्ल है और अपनी कला के प्रति बहुत ईमानदारी है।मैने तुम्हें देखा कि किस तरह से तुमने एक अभिनेता का मुख्य इंस्ट्रूमेंट को निहारा हैं, तुमने अपने शरीर और चेहरे को बहुत ही अच्छे ढंग से तराशा है।तुमने हमेशा उम्मीद से ज्यादा बढ़कर काम किया है और मुझे इस बात पर बहुत गर्व हो रहा है कि डुग्गू मैं तुम्हारे साथ फिल्म फाईटर में स्क्रीन साझा कर रहा हूं। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ऋतिक।"

Must Read शिल्पा शेट्टी अब लिखेंगी अपने बच्चो पर एक डायरी 'कड्डल्स विद माई लिटिल वन्स'।

बता दें कि,फिल्म फाईटर में ऋतिक रोशन  दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। और अनिल कपूर के साथ यह पहली बार होगा कि वे ऋतिक के साथ किसी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे।इस  फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने ऋतिक की पिछली फिल्म वॉर को भी निर्देशित किया था।वर्कफ्रंट की बात करे तो अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आए थे। वे फाईटर के अलावा फिल्म जुग जुग जियो और वेलकम 3 में नजर आएंगे।