अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता को दी वैडिंग एनिवर्सरी की बधाईयां

अनिल कपूर ने अपने रिलेशनशिप के शुरुआती दिनों से अब तक की कई खास तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया
 
अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता को दी वैडिंग एनिवर्सरी की बधाईयां।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर जितना फिल्मी किरदारों को बखूबी निभाते हैं उसी तरह वह अपनी पर्सनल लाइफ भी बहुत खूबसूरती से जीते हैं। और अपने परिवार के प्रति प्यार जताने से कभी पीछे नहीं रहते। अपनी बेटे-बेटी और पत्नी के लिए प्यार वह अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाते दिखे हैं। ऐसे में अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता क़ो आज वैडिंग एनिवर्सरी की बधाईयां दी साथ ही जिंदगी को खास बनाने के हर पल को याद किया।
अनिल कपूर ने अपने रिलेशनशिप के शुरुआती दिनों से अब तक की कई खास तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। साथ ही अपने बच्चों संग बिताए स्पेशल मुमेंट्स को भी शेयर करते दिखे। इन तस्वीरों को शेयर कर अनिल ने अपनी जिंदगी को बेहतरीन बनाने के लिए सुनीता का धन्यवाद किया। सुनीता को जिंदगी खास बनाने के लिए धन्यवाद करते हुए अनिल उनसे प्रोमिस करते भी दिखे कि अपना समय और प्यार सुनीता के लिए बखूबी देंगे।

और भी पड़ें: रुबीना दिलैक ने बताया क्वारंटाइन के दौरान किन 5 चीजों ने की उनकी मदद कोरोना से ठीक होने मे


अनिल कपूर ने कई तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' जितने भी प्यार के नगमे, विचार और कोट्स है वह सभी हमारी लव स्टोरी के आगे छोटे हैं..!! क्योंकि मैं जानता हूं तुम मेरे स्वास्थ्य, खुशी और हर पल को अहम बनाती हों..तुम हमारे संयुक्त परिवार को जोड़े रखने वाली कड़ी हो, तुम्हारे बिना तो हमारी यह जिंदगी खूबसूरत हो ही नहीं सकती। मैं तुमसे वादा करता हूं कि मैं हमेशा तुम्हें हर खुशी दूं, अपना समय दूं और जिन खुशियों की तुम हकदार हो उन सभी खुशियों को तुम्हारे साथ बांट सकूं... हैप्पी एनिवर्सरी सुनीता कपूर...'

इस तरह के पोस्ट के साथ अनिल अपनी वाइफ सुनीता को टैग करते दिखे। अनिल कपूर आख़िरी बार अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'एके वर्सेज एके' में नजर आए थे‌। वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, अनिल जुग जुग जियो फिल्म में वरूण धवन, नीतू कपूर, कियारा अडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इसी के साथ रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'एनिमल' में भी अनिल अहम भूमिका निभा रहे हैं।