अनन्या पांडे ने अपनी नवीनतम पोस्ट के साथ दिन को रोशन किया

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार ने इंस्टाग्राम तस्वीरों की एक स्ट्रिंग पोस्ट की जिसमें वह खुलकर लेंस के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।
 
Ananya Panday brightens up the day with her latest post

अपनी मुस्कान के साथ दिन को रोशन करते हुए, बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे ने बुधवार को प्रशंसकों को कुछ मनमोहक तस्वीरें दीं, जिसमें उन्हें डेनिम टोपी पहने हुए दिखाया गया था। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार ने इंस्टाग्राम पर कदम रखा और तस्वीरों की एक स्ट्रिंग पोस्ट की जिसमें वह खुलकर लेंस के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

और भी पड़ें: रेड कारपेट और पार्टी के लिए जान्हवी कपूर का ग्लमौरस अवतार

पहली तस्वीर में, पांडे लेंस के लिए एक विस्तृत मुस्कान चमकती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि वह अपने सुस्वादु ताले को खुला रखती है और अपनी टी-शर्ट पर बोल्ड में लिखे संदेश को गले लगाती है। इसमें लिखा था, "एक दूसरे से प्यार करो, पृथ्वी से प्यार करो," जिस पर ग्लोब का लोगो छपा हुआ है। पर्यावरण संरक्षण और पुराने सामान के पुनर्चक्रण का संदेश देते हुए प्रतीत होते हैं क्योंकि वह अपनी डेनिम-निर्मित टोपी को गले लगाते हैं जिसमें हल्के नीले रंग के डेनिम कपड़े के पैच होते हैं।
दूसरी छवि 'पति पत्नी और वो' स्टार को देखती है क्योंकि वह अपनी नेल आर्ट प्रदर्शित करती है जो उसकी टोपी से मेल खाती है। आखिरी छवि में अभिनेता को एक नासमझ चेहरा बनाते हुए देखा गया है क्योंकि वह अपने सिर को डेनिम टोपी से ढकती है। तस्वीरों के साथ, पांडे ने अपने मिड-वीक मूड को दिखाया है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आई लव माय न्यू हैट।" जैसे ही पोस्ट ने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर हिट किया, इसे 5.2 लाख से अधिक लाइक्स मिले और प्रशंसकों ने अभिनेता की सुंदरता और उनकी अनूठी टोपी की तारीफ की।
करण की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' में नजर आई थीं। 'लिगर' के अलावा, अनन्या शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी दिखाई देंगी।