‘ब्लाइंड लव 2’ पर अलीशा पंवार, शगुन पांडे, विशाल मल्होत्रा और निर्देशक प्रदीप खैरवार ने रखे अपने विचार।

फिल्म की अभिनेत्री अलीशा पंवार ने पार्ट 2 के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, ब्लाइंड लव 2 में काफी ट्विस्ट है,
 
‘ब्लाइंड लव 2’ पर अलीशा पंवार, शगुन पांडे, विशाल मल्होत्रा और निर्देशक प्रदीप खैरवार ने रखे अपने विचार।

शॉर्ट फिल्म ब्लाइंड लव की अपार सफलता के बाद अब  निर्देशक प्रदीप खैरवार इसका दूसरा पार्ट ब्लाइंड लव 2 लेकर आ रहे हैं। दर्शकों ने ब्लाइंड लव को काफी पसंद किया था इस शॉर्ट फिल्म को यूट्यूब पर अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ब्लाइंड लव 2 के निर्देशक प्रदीप खैरवार और शॉर्ट फिल्म की कास्ट ने न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए अपने विचार रखे।फिल्म की अभिनेत्री अलीशा पंवार ने पार्ट 2 के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, ब्लाइंड लव 2 में काफी ट्विस्ट है, इस भाग की कहानी पहले वाले भाग से थोड़ी भिन्न हैं और इसका स्तर भी थोड़ा ऊंचा है।फिल्म के अभिनेता शगुन पांडे ने भी प्रतिक्रिया देता हुए कहा कि, वाकई पार्ट 2 में भिन्नता है जो मेरे ख्याल से दर्शको को काफी पसंद आयेगा।
 

पार्ट 2 की शूटिंग पर भी दोनो अभिनेताओं ने अपने विचार रखे। दोनो ने कहा कि, उन्हे पार्ट 1 और पार्ट 2 दोनो को शूट करके काफी आनंद आया। दोनो ही शूट को लेकर काफी गंभीर रहें और अपना शत प्रतिशत दिया।
दोनो अभिनेताआे ने निर्देशक प्रदीप खैरवार की तारीफ करते हुए कहा कि, प्रदीप ने अपन काम बहुत अच्छे तरीके से किया है और वह एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं।प्रदीप ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, मैं काफी भाग्यशाली हूं जो मुझे इस प्रकार के अभिनेता मिले। दोनो अभिनेताओं ने अपना कार्य बाखूबी किया है।ब्लाइंड लव 2 की नयी विशेषता बताते हुए प्रदीप ने कहा कि,पार्ट 2 की कहानी पार्ट 1 से संबंधित परंतु काफी कुछ अलग है। पार्ट 2 दर्शको को उत्साहित कर देगा, क्योंकि हमने पार्ट 1 के हिट हो जाने पर पार्ट 2 नहीं बनाया है। पार्ट 2 के लिए काफी मेहनत की गई हैं ताकि दर्शक इसे देखकर लुफ्त उठा सकें। पार्ट 2 को बनाने का मुख्य कारण भी दर्शक रहें हैं। दर्शको ने पहले पार्ट को काफी प्यार दिया है।

Must Read सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म 'काकुडा' की शूटिंग की खत्म 

अभिनेता विशाल मल्होत्रा ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, दर्शक आजकल काफी होशियार हो गए वे अब कूड़ा करकट नहीं देखना चाहते। इसलिए हमने पार्ट 2 को काफी मेहनत और शिद्दत से बनाया है।
ब्लाइंड लव बनाने की शुरुआत के सवाल पर प्रदीप ने जवाब देते हुए कहा कि, मै इस ब्लाइंड स्टोरी को  फीचर फिल्म बनाने की सोच रहा था परंतु जब तक मैं कहानी को पूरी लिख पाया तभी उसी दौरान फिल्म काबिल आ चुकी थी। फिर मैंने इस फिल्म को बनाने का आईडिया ड्रॉप कर दिया। फिर कुछ दिन बाद मुझे प्रोड्यूसर विकास गुगोटिया मिले और उन्होंने मुझे एक शॉर्ट फिल्म लिखने को कहा, तो मैंने इस ब्लाइंड स्टोरी को शॉर्ट स्टोरी में तब्दील कर दिया और शॉर्ट फिल्म बना डाली।बता दें कि शॉर्ट फिल्म ब्लाइंड लव 2  का ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 17 सितंबर 2021 को इस शॉर्ट फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor