अली फजल ने अपने स्कूल के पूर्व छात्रों के साथ मिलकर कोवीड रिलीफ फंड की शुरुआत की।

अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्कूल के पूर्व छात्रों के विडियो और उनके द्वारा की जा रही अपील को शेयर किया। साथ ही अली ने इस पहल में लोगों को जुड़ने के लिए कहा
 
अली फजल ने अपने स्कूल के पूर्व छात्रों के साथ मिलकर कोवीड रिलीफ फंड की शुरुआत की।

अली फजल जो फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर अपनी पहचान बेहतरीन तरीके से बना चुके हैं। वहीं अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करने की जानकारी भी उन्होंने हाल ही में दी थी। जिसके तहत वह अब प्रोड्यूसर बतौर भी नजर आएंगे। इस वक्त कोरोनावायरस के समय अली फजल भी अपनी तरफ से योगदान दे रहे हैं। अली देहरादून के अपने स्कूल 'डॉन स्कूल' के एलुमनाई के साथ मिलकर एक पहल की शुरुआत कर रहे हैं।

स्कूल के पूर्व छात्रों के साथ मिलकर तकरीबन 1.5 कोड़ रूपए कोवीड रिलीफ फंड के लिए इक्ट्ठा कर रहे हैं। अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्कूल के पूर्व छात्रों के विडियो और उनके द्वारा की जा रही अपील को शेयर किया। साथ ही अली ने इस पहल में लोगों को जुड़ने के लिए कहा। देहरादून में स्थित इस स्कूल के तहत अली ने कोरियोग्राफर राघव जुयाल को टैग किया। और राघव से कहा कि उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए हमारा स्कूल भी आगे बढ़ रहा है ..आप हमें भी जानकरीयां पहुंचाए..' बता दें कि, राघव हाल ही में उत्तराखंड की मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपील करते दिखे थे।

और भी पड़ें: नेशनल एनडेजर्ड स्पीशीज डे' के दिन जैकलीन फर्नाडीज ने लुप्त होती जनजातियों की रक्षा की बात कही

इसी के साथ अली ने बताया कि इस फंड के तहत वह आॅक्सीजन कंसंट्रेटर्स, सिलेंडर, आॅक्सीजन प्लांट और अस्पतालों की व्यवस्था करवाएंगे।इसी के साथ कई लिंक शेयर करते हुए अपने पोस्ट के जरिए अली ‌ने अधिक जानकारी दी। 



बता दें कि हाल ही में अली फजल और ऋचा चड्ढा भी अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करने की जानकारी दीं। दोनों ने अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाए जा रहे पहले फिल्म की भी अनाउंसमेंट की । प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है पहली फिल्म खास भी है क्योंकि फिल्म को बर्लिनेल स्क्रीप्ट स्टेशन 2021 में भी पहचान मिली हैं। प्रोडक्शन हाउस का नाम हैं  'पुशिंग बटनस स्टूडियोज'। और अब बतौर प्रोड्यूसर दोनों जल्द ही अपने कई प्रोजेक्ट्स को अनाउंस करते दिखेंगे। दोनों ने प्रोडक्शन हाउस की अनाउंसमेंट के साथ पहली फिल्म की भी अनाउंसमेंट की। फिल्म का नाम है 'गर्ल्स विल भी गर्ल्स' यह फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खास तरीके से पेश की जाएगी। फिल्म की कहानी को ग्लोबली पहचान मिलती दिखाई दी हैं।

इस फिल्म के स्क्रीप्ट को 'बर्लिनेल स्क्रीप्ट स्टेशन 2021' द्वारा सिलेक्ट किया गया । बता दें कि, 'बर्लिनेल स्क्रीप्ट स्टेशन 2021 ' यह एक ऐसा लैब है जो हर साल ग्लोबली बेस्ट दस फिल्मों की कहानी को सिलेक्ट करता हैं। उसी में अब ऋचा और अली द्वारा बनाई जा रही फिल्म भी इसका हिस्सा हैं।  फिल्म 'गर्ल्स विल भी गर्ल्स' को सुची तलाटी द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा।