आमिर खान के बाद और भी कई हस्तियां चेस चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ मुकाबले के लिए तैयार 

चेस डॉट कॉम और अक्षय पात्रा ओरगनाइजेशन के जरिए वर्चुअल चेस मैच का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कई कलाकार जुड़ते नजर आ रहे हैं इस मेच को 13 जून शाम 5 से 8 बजे के बीच खेला जाएगा
 
आमिर खान के बाद और भी कई हस्तियां चेस चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ मुकाबले के लिए तैयार।

चेस डॉट कॉम और अक्षय पात्रा ओरगनाइजेशन के जरिए वर्चुअल चेस मैच का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कई कलाकार जुड़ते नजर आ रहे हैं इस मेच को 13 जून शाम 5 से 8 बजे के बीच खेला जाएगा।‌ इस मेच की खास बात यह है कि इस मैच के दौरान डोनेशन और फंड जमा किए जाएंगे जो कोरोनावायरस के दौरान लोगों की मदद के लिए सहायक होंगे। इस मैच को यूट्यूब पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा।
इस चेस मैच के मुकाबले की खास बात यह भी है कि यह मुकाबला चेस के चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ होगा। इस मैच में अब तक आमिर खान का नाम जुड़ा था और जानकारी दी गई थी कि आमिर खान विश्वनाथन आनंद के साथ वर्चुअल मैच खेलने जा रहे हैं। वहीं अब आमिर के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, रितेश देशमुख, ऋतिक रोशन,भी जुड़ने जा रहें हैं। साजिद को सोशल मीडिया पर इन कलाकारों के इस खेल और मुकाबले की जानकारी दी गई। इसके साथ ही बॉलीवुड सिंगर अरिजित सिंह एव सिंगर-सॉन्ग राइटर अनन्या बिरला भी इस मैच में मुकाबला लेगी।

और भी पड़ें: अनुष्का शर्मा के पीआर से लेकर उनकी को-स्टार परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपनी 'कूल' जर्नी

बता दें ,आमिर खान और विश्वनाथन आनंद का मैच भी 13 जून के दिन खेला जाना हैं वहीं उसी दिन ही यह सभी महान कलाकार भी मैच का हिस्सा होंगे। आमिर वैसे तो पहले भी विश्वनाथन आनंद के साथ खेल चुके हैं पर देखना होगा यह सभी कलाकार खिलाड़ी के तौर पर इस मैच के लिए कैसी तैयारी और स्ट्रेटजी के साथ आते हैं। सभी इस शतरंज के मुकाबले के लिए एक्साइटेड हैं।
चेस डॉट कॉम के ट्विटर हैंडल पर इस मैच की जानकारी दी गई वहीं फैंस इस ट्वीट पर अपना रिस्पांस देते दिख रहे हैं।‌देखना होगा इस बार का मैच कितना दिलचस्प होगा। शतरंज जानने वालों के लिए यह खेल बेहद खास होगा और जो खेल से कम जूड़े हैं उन्हें भी खेल को पहचानने का मौका मिलेगा। सोशल मीडिया पर इन सभी हस्तियों के मैच काफी उत्साह से भरे होंगे।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor