एक्ट्रेस युविका चौधरी की सोशल मीडिया पर उठी गिरफ्तारी की मांग, वीडियो शेयर कर माफी मांगी

दरअसल उस वीडियो में एक्ट्रेस युविका चौधरी ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था,
 
एक्ट्रेस युविका चौधरी की सोशल मीडिया पर उठी गिरफ्तारी की मांग, वीडियो शेयर कर माफी मांगी

कभी-कभी सोशल मीडिया पर सितारें जाने-अनजाने में कुछ ऐसे पोस्ट कर देते हैं कि उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, और कभी-कभी ये काफी बड़े विवाद में बदल जाता है। एक्ट्रेस युविका चौधरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, और इस वीडियो के वायरल होते ही ट्विटर पर #अरेस्टयुविकाचौधरी ट्रेंड करने लगा। 

दरअसल उस वीडियो में एक्ट्रेस युविका चौधरी ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके कारण ट्विटर पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। हालांकि गिरफ्तारी की मांग उठने पर एक्ट्रेस ने तुरंत ही एक नोट जारी कर माफी भी मांगी, और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि किसी का दिल दुखाने का उनका कोई मकसद नहीं था। 

और भी पड़ें: रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की

युविका ने नोट शेयर करते हुए, "हैलो दोस्तों, मैं नहीं जानती थी कि उस शब्द का क्या मतलब है, जो मैंने अपने वीडियो में इस्तेमाल किया। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं और ना ही किसी को चोट पहुंचाना चाहती थी। मैं सभी से माफी मांगती हूं। उम्मीद है कि आप सभी लोग समझेंगे। सभी को प्यार।"

इस पोस्ट के बाद युविका ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो कह रहीं हैं, "पहले तो मैं आप लोग से हाथ जोड़ के माफी मांगना चाहती हूं। मैनें वो शब्द अनजाने में इस्तेमाल किया, और मुझे उसका मतलब बिलकुल भी नहीं पता था। मैं सिर्फ ये कह सकती हूँ कि अनजाने में हुई गलती को आप माफ करें।"

युविका के फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं और साथ ही स्ट्रांग रहने के लिए कह रहे हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स अभी भी युविका को खरी खोटी सुना रहे हैं।