एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने ली कोविद वैक्सीन की पहली डोज

कोरोना ने पिछले एक साल से दुनियाभर में आतंक मचा दिया है। फिलहाल अब इससे बचने के लिए कोविद वैक्सीन आ गईं है, लेकिन अभी भी कोविद वैक्सीनेशन के लिए लोगों को अपॉइंटमेंट नहीं मिल पा रहा है
 
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने ली कोविद वैक्सीन की पहली डोज

अभिनेत्री नेहा शर्मा ने कोविद वैक्सीन की पहली डोज ले ली है और साथ ही लोगों से अपील भी की है कि आप लोग भी जाकर कोविद का टीकाकरण करा लें। कोरोना ने पिछले एक साल से दुनियाभर में आतंक मचा दिया है। फिलहाल अब इससे बचने के लिए कोविद वैक्सीन आ गईं है, लेकिन अभी भी कोविद वैक्सीनेशन के लिए लोगों को अपॉइंटमेंट नहीं मिल पा रहा है। हालांकि अब खबरें आ रहीं हैं कि सरकार ने वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी समाप्त कर दी है यानि कि अब कोई भी कभी भी जाकर वैक्सीनेशन करा सकता है। आपको बता दे कि अबतक कई सेलिब्रीटीज ने कोविद वैक्सीन की पहली डोज ले ली है, और सभी ने अपने फैंस से अनुरोध भी किया है कि वे सब भी जाकर कोविद वैक्सीनेशन करा लें। 

और भी पड़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 के लुक पर फैंस हुए फिदा 

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भी कोविद वैक्सीन की पहली डोज लेने की जानकारी आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर से अपनी एक फोटो शेयर की और साथ ही लोगों से वैक्सीन टीकाकरण करवाने की अपील भी की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने अपना पहला शॉट ले लिया। आप लोग भी जब करा सकें तो तुरंत ही अपना वैक्सीनेशन करा लिजिए। इसे अपने लिए, अपने परिवार के लिए, दोस्तों और जिसके भी कॉन्टेक्ट में आएं हो उसके लिए करिये।"  

फिलहाल नेहा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार "थोड़ा थोड़ा प्यार" म्यूजिक वीडियो में नजर आयीं थी। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा के अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएं थे। गाने में सिद्धार्थ और नेहा की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं नेहा ने अप्रैल में अपनी अपकमिंग फिल्म "जोगीरा सारा रारा" की शूटिंग खत्म की थी, इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में है। फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है।